Pawan Singh New Song: पवन सिंह का बोल बम कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल
Advertisement

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का बोल बम कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

Pawan Singh New Bhojpuri Sawan Song: पवन सिंह अपने फैन्स और भोले बाबा के भक्तों के लिए बहुत प्यारा कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" लेकर आये हैं. इस बोल बम कांवर गीत को पवन सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. गाने का बोल बड़ा प्यारा है. इस कांवर गीत को पवन सिंह के साथ सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी मधुर आवाज में गाया है. 

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का बोल बम कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

Pawan Singh Sawan Song: सावन के पावन महीना में रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह अपने फैन्स और भोले बाबा के भक्तों के लिए बहुत प्यारा कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" लेकर आये हैं. इस बोल बम कांवर गीत को पवन सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. गाने का बोल बड़ा प्यारा है. इस कांवर गीत को पवन सिंह के साथ सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी मधुर आवाज में गाया है. 

जीजा साली के नोक झोंक से भरपूर यह गीत देखने और सुनने में बहुत अच्छा लगता है. गाने का बोल इस प्रकार है पवन सिंह गाते हुए कहते हैं कि अइली बहरवा से घरवा, ले जात बाड़ू देवघर भगले भगले... इस पर फीमेल वॉइस में शिल्पी राज ने गाया है कि रहिया में भीड़ बड़ी लगले ए जीजा जगले जगले... गड़िया चलाईं अगले बगले ए जीजा जगले जगले... यह कांवर गीत हर किसी को बहुत ही बेहतरीन लग रहा है. 

वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया यह कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है. इसे अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना मिलियन क्लब में शामिल हों गया है. इसका पिक्चराइजेशन भव्य पैमाने पर किया गया है, इस गीत को कई अलग अलग बेहतरीन लोकेशन पर फिलमाया गया है. गाने के ऑडियो में जहां पवन सिंह और शिल्पी राज की आवाज है, वहीं वीडियो में पवन सिंह देसी लुक में दिख रहे हैं. उनके साथ साली के रोल में एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे भगवा कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं.

पवन सिंह का कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" के सिंगर पवन सिंह और शिल्पी राज हैं. वीडियो में अदाकारी पवन सिंह और आकांक्षा दुबे ने किया है, साथ में बहुत सारे डांसर कांवरिया के रूप में हैं. इस कांवर गीत को लिखा है गीतकार विजय चौहान ने, जिसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं. वीडियो निर्देशक गोल्डी जैसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, डीओपी प्रिंस सिंह (जन्नू) और सुनील बाबा, संपादक पप्पू वर्मा हैं.  डीआई रोहित सिंह ने किया है.

WATCH Live TV

 

 

Trending news