यूपी के बरेली जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें पालतू बिल्ली ने पड़ोसी के मुर्गे पर झपट्टा मारा औऱ उसे खा लिया. इसकी भनक पड़ोसी को लगी तो दोनों पक्षों बवाल हो गया और मारपीट में कई लोग घायल हो गए.  जानकारी के मुताबिक, बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में दो पक्षों के बीच लड़ाई के बाद मामला थाने पहुंचा. इसमें बिल्ली द्वारा मुर्गे को खा जाने की शिकायत के बाद मारपीट की शिकायत की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरेली पुलिस ने बिल्‍ली को अपने घर में पनाह देने वाले आरोपी परिवार के 6 सदस्यों पर एफआईआर दर्ज कर ली है. शिकायत के अनुसार, फरीदा ने अपने घर में मुर्गे तो पड़ोसी नदीम ने घर में बिल्लियां पाल रखी हैं. फरीदा का कहना है कि नदीम की बिल्ली उसके एक मुर्गे को खा गई. शिकायत करने पर उल्टे नदीम, उसकी मां इन्ना औऱ परिवार के अन्य सदस्यों ने हमला बोल दिया. आरोपियों ने लाठी डंडों से दोनों को पीटा, लेकिन कोई भी उनके बचाव में नहीं आया. 


फरीदा का आरोप है कि बेटे मुजाहिद और बेटी शादिया ने मु्र्गे को खाने को लेकर विरोध किया था, इस पर पड़ोसियों ने हमला बोल दिया. लड़ाई में उनकी सोने की अंगूठी और कुंडल भी खो गया. कैंट थाने के एसएचओ बलवीर सिंह ने कहा कि केस में मिली शिकायत के आधार पर नदीम समेत सभी 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. 


पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, फरीदा के घर कितनी मुर्गे, मुर्गियां थीं. जबकि नदीम के घर कितनी पालतू बिल्लियां हैं. इसको लेकर पूरी जांच की जा रही है. पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि असलियत सामने आ सके. हालांकि बरेली पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 


यह भी पढ़ें :
GST Raid in UP : यूपी के 71 जिलों में जीएसटी की 248 टीम की ताबड़तोड़ छापेमारी


UP By Election 2022 Live Updates: मैनपुरी लोकसभा और रामपुर-खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, 1 बजे तक पड़े इतना मतदान


 


 


Aligarh: किन्नर करा रहे हैं मंदिर का निर्माण, हवन-पूजा कर किया भूमि पूजन WATCH VIDEO