Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1203416
photoDetails0hindi

ये Fashion Tips फॉलो करेंगी, तो खूबसूरती में लगेंगे चार चांद, अभिनेत्रियों को भी देंगी मात

Fashion Tips: अगर आप भी अपने लुक में चेंज लाना चाहती हैं, तो हम आपके लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं. ऐसे 5 ड्रेस जिन्हें पहनकर आपको कूल और स्टाइलिश दिखने से कोई नहीं रोक सकता. 

 

प्लाजो-पैंट

1/5
प्लाजो-पैंट

प्लाजो पैंट सॉफ्ट फैब्रिक के बने होते हैं, जो पहनने में काफी आरामदायक भी होते हैं. खास बात आप इन्हें किसी भी रंग की कुर्ती या टॉप के साथ स्टाइल कर सकती हैं. बाजार में आपको इसकी काफी डिजाइन और वैरायटी देखने को मिल जाएगी, जो आपको स्टाइलिश लुक देगी. 

 

मैक्सी ड्रेस

2/5
मैक्सी ड्रेस

मैक्सी ड्रेस सभी मौसम में स्टाइलिश लगती हैं. मार्केट में कई सारे डिजाइन और फैब्रिक में मैक्सी ड्रेस मिल जाती है. इसे आप हील, फ्लैट्स सभी के साथ पहन सकते हैं. बस इसके लिए आपको इसे एसेसरीज के साथ मैच करके पहनना है और आपका स्टाइलिश लुक कम्पलीट हो जाएगा. 

 

जंपसूट्स

3/5
जंपसूट्स

जंपसूट्स देखने में जितने स्टाइलिश होते हैं, पहनने में उतने ही आरामदायक भी. आपके ऑफिस के लिए ये आपको कम्पलीट लुक देते हैं. इन दिनों ये काफी डिमांड में भी हैं. तो अगर आपकी भी चाहत स्टाइलिश दिखने की है, तो आज ही जंपसूट्स को अपनी वार्डरॉब का हिस्सा बना लें. 

 

साड़ी

4/5
साड़ी

साड़ी आपके लिए एथिनिक स्टाइल ऑप्शन हो सकती है. इसे आप तरह-तरह के ब्लाउज के साथ टीमअप कर सकती हैं. आप चाहें तो इसे बेल्ट के साथ भी पहन सकती हैं. प्लेन साड़ी, हैवी जूलरी के साथ आपको कम्पलीट एथिनिक लुक देगी, ये आपके ओवरऑल लुक को काफी स्‍टाइलिश बनाएगा.

 

कुर्तियां

5/5
कुर्तियां

स्‍टाइलिश दिखने के लिए कुर्ती भी एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है, जिसे आप कूल स्टाइल में कैरी कर सकते हैं. कुर्ती को आप जींस के साथ कैरी कर सकते हैं.अगर आप स्‍टाइल को थोड़ा क्रिएटिव बनाना चाहती हैं, तो एसेसरीज भी कैरी कर सकती हैं और सिंपल कुर्ती को हैवी जूलरी के साथ कैरी कर सकते हैं. आप चाहें तो स्‍कार्फ को भी अपने इस लुक में शामिल कर सकती हैं.