Advertisement
photoDetails0hindi

इबादत में सिर झुके, प्रार्थना में मस्तक: पूरे यूपी में भारत की जीत के लिए चल रहा दुआओं का सिलसिला

भारत और पाकिस्तान के टी 20 मैच में भारत की जीत के लिए पूरे उत्तरप्रदेश में दुआओं का सिलसिला जारी है. हर धर्म के फैन्स अपने देश की जीत और खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन के लिए दुआएं और प्रार्थना कर रहे हैं.

वाराणसी : ईद जैसा जश्न मनायेंगे

1/5
वाराणसी : ईद जैसा जश्न मनायेंगे

वाराणसी के बजरडीहा हथकरघा क्लस्टर विकास संस्थान के अध्यक्ष मोहम्मद स्वालेह अंसारी ने अपने साथियों के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ियो के लिए दुवाख्वानी की. उनके साथ दुआएं करने वाले अन्य मुस्लिमों में अब्दुल हलीम, हाजी अब्दुल अहद,मोहम्मद जमील,लियाकत अली हामिद शलमान ने  भारतीय टीम के खिलाड़ियो की तश्वीरो को दिल से लगाकर रखा था. उन्होंने  कहा कि अगर टीम विश्व कप जीत कर आती है तो हम लोग जैसे ईद जैसा ही जश्न मनायेंगे.

कानपुर : हवन पूजन में मुस्लिमों की शिरकत

2/5
कानपुर : हवन पूजन में मुस्लिमों की शिरकत

टीम इंडिया की जीत के लिए कानपुर के रावतपुर के दुर्गा मंदिर में फैन्स ने बकायदा हवन पूजन किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में मुस्लिम लोगों ने भी बढ चढकर हिस्सा लिया. शहर के सिद्धनाथ मंदिर में क्रिकेट प्रेमियों ने बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक कर आरती उतारी.

 

चंदौली: शिव मंदिर में किया हवन पूजन

3/5
चंदौली: शिव मंदिर में किया हवन पूजन

चंदौली जनपद में पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के कैलाश पूरी इलाके में स्थित शिव मंदिर में क्रिकेट प्रेमियों ने हवन पूजन किया और भगवान शंकर से प्रार्थना की कि भारत की टीम विजयी हो. 

कानपुर के ग्रीन पार्क में आशा की लहरें

4/5
कानपुर के ग्रीन पार्क में आशा की लहरें

कानपुर में ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट की बारीकियां सीखने वाले क्रिकेटरों ने  इस मैच को लेकर खास उत्साह दिखाया. उनका मानना है कि टीम इंडिया इस मुकाबले में पाकिस्तान को धूल चटा देगी.

रायबरेली में हवन

5/5
रायबरेली में हवन

भारत की जीत के लिए रायबरेली में हवन पूजन किया गया. यहां जगमोहनेश्वर मंदिर में विधिवत रूप से हवन पूजन कर पाकिस्तान को पटखनी देने की प्रार्थना की गई.