Kangana Ranaut in Vrindavan: कंगना रनौत ने वृंदावन पहुंच बांके बिहारी के किए दर्शन, फैंस से बोलीं- `राधे...राधे...`

Kangana Ranaut in Vrindavan: बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) वृंदावन पहुंची. यहां एक्ट्रेस विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Mandir, Mathura) दर्शन करने के लिए पहुंची. कंगना ने विधि-विधान से मंदिर परिसर में पूजा-अर्चना की.

जी मीडिया ब्‍यूरो Mon, 19 Sep 2022-4:52 pm,
1/6

कंगना रनौत पहुंची वृंदावन

कंगना रनौत अपने परिवार के साथ बांके बिहारी का दर्शन करने पहुंची. एक्ट्रेस इस दौरान कान्हा की भक्ति में लीन दिखीं. एक्ट्रेस करीब 20 मिनट तक मंदिर परिसर में रहीं. 

2/6

भगवान बांके बिहारी के किए दर्शन

एक्ट्रेस ने परिसर में ही श्रद्धालुओं से "राधे-राधे" बोला. पूजा-अर्चना के बाद अभिनेत्री वृंदावन के निधिवन मंदिर के लिए रवाना हो गईं. 

3/6

भक्ति में डूबी नजर आईं पद्मश्री कंगना रनौत

वृंदावन मंदिरों के दर्शन करने के बाद मथुरा श्रीकृष्ण जन्म भूमि मंदिर परिसर में बने भगवान के गर्भ गृह भागवत भवन और केशव देव मंदिर के दर्शन भी किए. पुजारी ने कंगना को पीला दुपट्टा और माला अर्पण की.

 

4/6

राधे-राधे बोलकर लगाई भगवान बांके बिहारी के दरबार में हाजिरी

कंगना को अपने बीच देखकर श्रद्दालुओं ने चिल्लाकर कहा, "कंगना जी, राधे-राधे." भक्तों को निराश ना करते हुए जवाब में कंगना ने भी हाथ उठाकर जोर-जोर से "राधे-राधे" बोला. 

5/6

कान्हा के रंग में रंगी

कंगना रनौत ने बताया कि वृंदावन में कान्हा के दर्शन कर बहुत अच्छा लगा है. उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मथुरा आकर श्रीकृष्ण के दर्शन किए. 

 

6/6

मीडिया के सवालों से बचती नजर आईं कंगना

कंगना ने बताया कि मेरी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म होने के बाद कृष्ण का आशीर्वाद लेने के लिए मैं भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि आई हूं. वहीं, राजनीति पर पूछे गए सवालों से कंगना बचती नजर आईं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link