Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1236633
photoDetails0hindi

Aakanksha Awasthi की खूबसूरती के हैं लाखों दीवाने, तस्वीरें देख आप पर भी चल जाएगा उनका जादू

आकांक्षा अवस्थी मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. आकांक्षा भोजपुरी की काफी कम समय में लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं. आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा में अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ 'दबंग सरकार' से की थी.

1/5

आकांक्षा अवस्थी भोजपुरी सिनेमा का फेमस नाम हैं. वहीं, वह सभी की चहेती अदाकारा भी हैं. फैंस उनकी अदायगी के दीवाने हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंडियन आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनका ये लहंगा लुक आपको भी पसंद आएगा. देखें तस्वीरें...

2/5

इस भोजपुरी अदाकारा की कातिलाना मुस्कुराहट पर फैंस दिल हार जाते हैं. वहीं, उनकी खूबसूरत तस्वीरें लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लेती हैं. यहां देखें तस्वीरें. 

 

3/5

आकांक्षा अवस्थी पर हर तरह के आउटफिट फबते हैं. वहीं, वेस्टर्न आउटफिट में वह किसी खूबसूरत डॉल से कम नहीं दिखतीं. इन फोटोज में उन्होंने शार्ट ड्रेस पहन रखी हैं, जिनमें वह बेहद ही कातिलाना लग रही हैं.

4/5

आकांक्षा चाहे भारी-भरकम मेकअप करे या बिना मेकअप के रहे वह हमेशा ही खूबसूरत नजर आती हैं. सिंपल आउटफिट में उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की हैं. उनके फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आता है. 

 

5/5

भारतीय परिधान में यह एक्ट्रेस कमाल की नजर आती हैं. आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए शेयर की हैं. ये तस्वीरें आपको भी जरूर पसंद आएगी. देखें सारी में उनकी Photos...