प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में प्यार में धोखा मिलने पर बंगाल के रहने वाले एक प्रेमी ने पहले मोबाइल पर अपना वीडियो बनाया इसके बाद मौत को गले लगा लिया. वीडियो में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की रुसुआई की बात कही है. साथ ही उसे सजा दिलाने की भी बात कही है. सुबह ग्रामीणों ने फांसी के फंदे पर शव लटकता देख पुलिस को सूचना दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिठाई की दुकान चलाता था मृतक 
यह पूरा मामला प्रतापगढ़ के कंधई थाने के मकरा गांव का है. बंगाल का रहने वाला आशीष यहीं रहकर बाजार में मिठाई की दुकान चलाता था. इस दौरान उसे पड़ोस की एक लड़की से प्रेम हो गया था. मौत को गले लगाने से पहले आशीष ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाया, जिसमें अपनी प्रेमिका की रुसुआई की बात करते हुए बताया कि उसके घर का पूरा खर्चा वही उठाता रहा है. अब उसने धोखा दे दिया. प्यार में मिले धोखे के बाद अब जीने का कोई मकसद नहीं रह गया और मौत को गले लगा रहा हूं.


कमरे में लटका मिला शव 
वीडियो बनाने का मकसद प्रेमिका को सजा दिलाने का है. ग्राम प्रधान शिवपूजन तिवारी ने बताया कि सुबह उसका शव कमरे में मिला. इसके बाद उसके परिवार के साथ ही पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जांच में जुटी पुलिस 
मौत से पहले आशीष बंगाली द्वारा रिकॉर्ड किया गया बयान मोबाइल में मिलने के बाद पुलिस ने इसे आधार बनाते हुए जांच में जुट गई है. इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि वीडियो बयान व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है.