इलाज की आस में अस्ताल गेट के सामने बैठी रही मां, 4 साल के बच्चे ने गोद में तोड़ा दम
Advertisement

इलाज की आस में अस्ताल गेट के सामने बैठी रही मां, 4 साल के बच्चे ने गोद में तोड़ा दम

Prayagraj Hospital Negligence 4 year Old died: 4 साल के बच्चे को अपनी गोद में लिए बिलख रही मां की गुहार अस्पताल वालों ने तो नहीं सुनी, क्या उसकी आवाज पुलिस और प्रशासन सुन पाएंगे? इलाज के अभाव में मासूम ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया. वह भी वहां, जहां डॉक्टरों को भगवान माना जाता है. पढ़ें दिल दहला देने वाली यह खबर-

इलाज की आस में अस्ताल गेट के सामने बैठी रही मां, 4 साल के बच्चे ने गोद में तोड़ा दम

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल तोड़ देने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि संगम नगरी प्रयागराज में एक प्राइवेट अस्पताल के गेट पर अमानवीयता और शर्मनाक घटना हुई. अस्पताल पर आरोप है कि इलाज के लिए बेटे को गोद में लेकर पहुंची महिला की लाख मिन्नतों के बाद भी बच्चे को भर्ती नहीं किया गया. इस वजह से मासूम की गेट पर ही मौत हो गई. 

बिलखती मां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मामला फाफामऊ के प्राची अस्पताल का है. बताया जा रहा है कि इस प्राइवेट अस्पताल ने बच्चे को भर्ती करने के बजाय उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज में देरी के चलते बच्चे ने अस्पताल गेट पर ही दम तोड़ दिया. प्राची अस्पताल के बाहर गोद में बेटे का शव लेकर बिलखती महिला का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें: धर्मांतरण अधिनियम के तहत यूपी में पहली सजा! 'अरमान' बन अफजल करना चाहता था नाबालिग से शादी, अब 5 तक खाएगा जेल की हवा

मां लगाती रही मदद की गुहार
महिला का आरोप था कि वह डॉक्टरों से और अन्य स्टाफ से गुहार लगाती रही, लेकिन उसके बेटे को भर्ती नहीं किया गया. कुछ समय के लिए डॉक्टरों ने देखा और उसे बच्चे के साथ वापस भेज दिया. इस कारण गोद में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें: सौतेला पिता और सगा मामा कई दिन तक करते रहे बच्ची का रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा! दोनों गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर कार्रवाई करेगी पुलिस
महिला प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र के किरांव गांव की रहने वाली है. शनिवार को वह अपने चार साल के बेटे को लेकर प्राची अस्पताल पहुंची थी. आरोप है कि लाख मिन्नतों के बाद भी वहां उसे भर्ती नहीं किया गया. इससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद महिला गोद में बेटे का शव लेकर अस्पताल के बाहर बैठ गई और बिलखने लगी. इस दौरान उसने आरोप लगाया कि वह गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई. मामले में अस्पताल ने चुप्पी साध ली है. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलेगी, तो उसके आधार पर जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई होगी.

मदरसे के शिक्षकों का यह हाल, पीएम का नहीं पता नाम... इंग्लिश टीचर को नहीं आती आसान सी स्पेलिंग

Trending news