प्रियंका गांधी का एक और सियासी दांव: UP में सरकार बनने पर 12th पास छात्राओं को Smartphone तो ग्रेजुएट को मिलेगी स्कूटी
X

प्रियंका गांधी का एक और सियासी दांव: UP में सरकार बनने पर 12th पास छात्राओं को Smartphone तो ग्रेजुएट को मिलेगी स्कूटी

प्रियंका गांधी ने कहा कि 'कल मैं कुछ छात्राओं से मिली. उन्होंने बताया कि उन्हें पढ़ने व सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन की जरूरत है. मुझे खुशी है कि घोषणा समिति की सहमति से आज UP कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी दी जाएगी'.

प्रियंका गांधी का एक और सियासी दांव: UP में सरकार बनने पर 12th पास छात्राओं को Smartphone तो ग्रेजुएट को मिलेगी स्कूटी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब कुछ ही महीनों का समय बचा है. सूबे के सभी राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रैली और जनसभाओं के जरिए मतदताओं को लुभाने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक बड़ा दांव खेला है. प्रियंका गांधी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने पर इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और बीए पास युवतियों को इलेक्ट्रिक स्कूटी दी जाएगी.

ट्वीट कर दी जानकारी 
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'कल मैं कुछ छात्राओं से मिली. उन्होंने बताया कि उन्हें पढ़ने व सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन की जरूरत है. मुझे खुशी है कि घोषणा समिति की सहमति से आज UP कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी दी जाएगी'.

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया ऐतिहासिक कदम 
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि यूपी में 2022 में कांग्रेस की सरकार बनने पर इंटर पास बहनों को स्मार्टफोन और स्नातक पास हमारी बहनों को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी की हमारी दूसरी प्रतिज्ञा प्रदेश की बेटियों को सम्मान और सुरक्षा के साथ स्वाभिमान का द्योतक ऐतिहासिक कदम होगा. 

आगरा पहुंची प्रियंका गांधी: कहा-पुलिस की बर्बरता के लिए नहीं हैं शब्द, SSP बोले- हार्ट अटैक से हुई मौत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रियंका गांधी ने बड़ा दांव चलकर विपक्षी पार्टियों को जबरदस्त चुनौती दी है.  प्रियंका गांधी ने लखनऊ में 19 अक्टूबर को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देगी.

CUTE BABY VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के गाने पर बच्ची ने किया ऐसा डांस, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया

उन्होंने कहा था कि यह फैसला महिलाओं की राजनीति में नुमाईंदगी को बढ़ाएगी और प्रदेश का विकास तेजी से होगा. प्रियंका गांधी ने यूपी की करीब साढ़े तीन करोड़ महिला वोट बैंक को साधने की कोशिश की है. एक बार फिर उन्होंने स्मार्टफोन और स्कूटी से उन युवतियों के वोट को साधने की कोशिश की है जो 2022 में वोट करने जाएंगी.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news