Sawan New Bhojpuri Song: सावन की शुरूआत के साथ बोल बम के गीतों की भरमार शुरू हो गई है. एक के बाद एक बोलबम गीत रिलीज हो रहे हैं. सभी भोजपुरिया सिंगर अपने-अपने फैंस के लिए बोलबम गीत रिलीज कर रहे हैं. इसी बीच वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ एक्सक्लुसिवली कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले सिंगर राकेश तिवारी का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से पहला बोलबम सॉन्ग रिलीज हो चुका है. इसके बोल भी बड़े ही यूनिक हैं 'मरले बा बसहा गणेश'. जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. 'मरले बा बसहा गणेश' भोजपुरी इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल सबा खान नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां देखें वीडियो: 



पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं सबा खान 
सबा खान गाने में बड़े ही प्यारे तरीके से कहती हैं कि रहुआ तो दिन भर रही देवघर में 'मरले बा बसहा गणेश' में. ऐसे सबा भोले बाबा से अपने मन की व्यथा सुना रही हैं. वहीं, अगर गाने की पिक्चराइजेशन की बात करें तो इसे रिच लोकेशन पर फिल्माया गया. गाने के बीच-बीच में देवघर को दिखाया गया है. इसमें सबा खान पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं.


लड़की- आपका डॉगी टाइगर जैसा दिखता है, चंपक का जवाब सुन हो जाएंगे लोटपोट


वैसे भी सोशल मीडिया में सबा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जिसका फायदा उनके गानों को मिलता है. इस गाने के बीच बीच मे राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं. जो दर्शकों को गाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'मरले बा बसहा गणेश' के सिंगर राकेश तिवारी हैं. वहीं, इस गीत को छोटे मद्धेशिया ने लिखा है. इसका म्यूजिक त्रिभुवन यादव ने दिया है. 


Independence Day 2022: भारतीयों को भी नहीं था ध्वज फहराने का अधिकार, किन शर्तों पर मिली ये जिम्मेदारी जानिए..