रामपुर: योगी सरकार की प्रदेश में वापसी के बाद से अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई शुरू हो गई है. वहीं, रामपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया. जहां शाहबाद तहसील क्षेत्र में तालाब की पैमाइश करने पहुंचे एसडीएम से ग्रामीण ने खुद तालाब की ज़मीन पर बने मकान को तोड़ने की गुहार लगाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पूरा मामला रामपुर जिले की शाहबाद तहसील क्षेत्र के मित्रपुर गांव का है. यहां स्थित तालाब में अब से पूर्व में ग्रामीणों ने पक्के मकानों निर्माण कर लिया था. शिकायत के आधार पर एसडीएम अशोक कुमार चौधरी ने तालाब की पैमाइश शुरू करा दी है. एसडीम ने बताया कि अभी पैमाइश की शुरुआत की गई है. तालाब के अंतर्गत जितने मकान आएंगे, उन सभी को नोटिस देकर उन पर कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम ने साथ ही तहसील टीम में लेखपाल को लताड़ लगाई. साथ ही लेखपाल को हटाने के निर्देश दिए हैं. 


एसडीएम ने बताया कि ये पूरा मामला शाहाबाद तहसील के मित्रपुर गांव का है. गांव के ही एहसान नाम के व्यक्ति ने शिकायत की थी कि प्रधान तालाब की ज़मीन पर अपना मकान बनाए हुए हैं. वहां तालाब की जमीन पर प्रधान पुराना मकान तोड़कर अपना नया मकान बना रहा था, जिसको रुकवा दिया गया. लोगों ने बताया कि शिकायतकर्ता का मकान भी इसी गाटा संख्या में आता है. एसडीएम ने जब इसको लेकर पूछा तो शिकायतकर्ता ने कहा कि जब सबका गिरेगा तो मेरा भी गिरा देना, उसे कोई आपत्ति नहीं है. 


WATCH LIVE TV