महराजगंज में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
Advertisement

महराजगंज में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

मासूम बच्चों के साथ यौन हिंसा के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. महाराजगंज में ऐसी ही रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात हुई है. यहां एक युवक ने 5 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

महराजगंज में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज : यूपी के महराजगंज जनपद में एक 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई है. लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. पूरा मामला पुरंदरपुर थानां क्षेत्र के एक गांव का है, जहां रविवार शाम जंगल किनारे बकरी चराने गई बच्ची के साथ एक युवक ने रेप किया है. 

इससे लड़की की हालत सीरियस हो गई और वह रोने लगी. वारदात का पता तब चला जब बच्ची रोती बिलखती अपने परिजनों के पास खून से लथपथ पहुंची. लड़की के शरीर से खून देख घर वाले दंग रह गए. घर वालों के पूछने पर बच्ची ने राते हुए वारदात की जानकारी दी. उसने आरोपी युवक का नाम भी बता दिया. इस पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. 

यह भी पढ़ेंUmesh Pal Murder Case: SP MLA पूजा पाल को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम से मांगी Y सिक्यूरिटी

गांव में पुलिस तैनात
वारदात की सूचना के बाद पीड़ित नाबालिग मासूम बच्ची को फरेंदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है. पुरंदरपुर थाने पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दुष्कर्म करने वाले हैवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के आला अधिकारी ने गांव से लेकर अस्पताल का दौरा किया. आरोपी बगल में ही रहता था. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने घटना के बारे में बताया की एक छोटी लड़की के साथ बलात्कार किया गया है. लड़की पुरंदरपुर क्षेत्र के एक गांव की है. वहीं आरोपी जो बगल के गांव का है उसको गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है. 

WATCH: उमेश पाल के शोकाकुल परिवार से मिले पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, कहा- सांप के फन को दबाना जानती है सरकार

Trending news