Rishabh Pant Health Update: युवा क्रिकेटर और भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  की मैदान पर वापसी को लेकर फैंस ही नहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी भी इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही यह इंतजार खत्म होने की उम्मीद है. एक्सीडेंट के बाद उबर रहे ऋषभ पंत को लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है. जिसके मुताबिक एक हफ्ते के भीतर उनकी अस्पताल से छुट्टी हो सकती है. जिसकी जानकारी बीसीसीआई के एक अधिकारी द्वारा दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंत ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट कर दी थी रिकवरी की जानकारी
बीते कुछ दिन पहले ही पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट कर उन्होंने अपनी रिकवरी को लेकर जानकारी दी थी.जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए बताया था कि लोगों के प्यार और आशीर्वाद की वजह से उनकी तेजी से रिकवरी हो रही है. 




दिल्ली से रुड़की जाते समय हुआ था एक्सीडेंट
गौरतलब है कि एक महीने पहले 30 दिसंबर को ऋषभ पंत दिल्ली के अपने घर रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में कार हादसे का शिकार हो गई थी. जिसके बाद उनको देहरादून के मैक्स अस्तपताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उनको मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. वहीं अब उनकी अस्पताल से जल्द छुट्टी को लेकर जानकारी सामने आ रही है.


सेहत में हो रहा तेजी से सुधार, जल्द मैदान पर कर सकते हैं वापसी
बीसीसीआई के अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट्स को दी जानकारी में कहा, ''पंत की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. मेडिकल टीम की ओर से मिली खबर के मुताबिक पहली सर्जरी सफल रही है, लोग इसको लेकर जानना चाहते हैं, वह इस हफ्ते में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएगा. पंत की दूसरी सर्जरी होगी, जिसके समय को लेकर डॉक्टर फैसला करेंगे. हम डॉक्टर की टीम और मैनेजमेंट के संपर्क में हैं. उम्मीद है वह जल्द मैदान पर वापसी करेंगे.''