Ayodhya News: क्या नायब तहसीलदार की गाड़ी ढो रही सवारी, एक टक्कर ने खोली पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1639581

Ayodhya News: क्या नायब तहसीलदार की गाड़ी ढो रही सवारी, एक टक्कर ने खोली पोल

UP News: लखनऊ मजिस्ट्रेट लिखी बोलेरो लखनऊ से अयोध्या तक सवारी ढो रही थी. वाहन तेज रफ्तार में था, इस दौरान बोलेरो ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ayodhya News: क्या नायब तहसीलदार की गाड़ी ढो रही सवारी, एक टक्कर ने खोली पोल

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मजिस्ट्रेट की गाड़ी द्वारा सवारी ढ़ोने का मामला सामने आया है. मामले का पता तब चला जब टक्कर हुई. दरअसल, लखनऊ मजिस्ट्रेट लिखी बोलेरो लखनऊ से अयोध्या तक सवारी ढो रही थी. वाहन तेज रफ्तार में था, इस दौरान बोलेरो ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. इस दौरान ई रिक्शा चालक समेत 4 यात्री घायल हो गए. आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

चिनहट के नायाब तहसीलदार की है गाड़ी
आपको बता दें कि सभी का इलाज अयोध्या के श्री राम हॉस्पिटल में चल रहा है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया. मिली जानकारी के मुताबिक यह वाहन लखनऊ चिनहट के नायब तहसीलदार का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि अयोध्या कोतवाली के हनुमान गुफा चौराहे पर लखनऊ से आए यात्रियों को लेकर एक ई-रिक्शा जा रहा था. तभी पीछे से तेज रफ्तार में मजिस्ट्रेट लिखी और सरकारी बत्ती लगी बोलेरो ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दिया. ई-रिक्शा सवार सभी 4 यात्री और चालक घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और दूसरे वाहन से सभी भाइयों को श्री राम अस्पताल पहुंचा दिया. बोलेरो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल, सभी यात्री लखनऊ से अयोध्या दर्शन पूजन के लिए आए हुए थे.

गुजरात के रहने वाले यात्री ने दी जानकारी
इस मामले में मजिस्ट्रेट लिखे वाहन से अयोध्या पहुंचे यात्री पीयूष ने बताया कि वह गुजरात के रहने वाले हैं. वह पिछले 3 साल से लखनऊ में जॉब करते हैं. बोलेरो चालक पहले साथ में काम करता था. उससे छोटी गाड़ी लाने के लिए कहा था, लेकिन वह बड़ी गाड़ी ले आया. गाड़ी में 2200 रुपये तेल और 500 रुपये दिया था. हम 6 लोग थे, जिसमें गोविंद, विपुल, युवराज, देवेंद्र और भगत है.

Trending news