Basti : बाइक से टकरा कर जिंदगी बची तो ट्रक ने कुचल दिया, 3 की मौत ,तीन जख्मी
Advertisement

Basti : बाइक से टकरा कर जिंदगी बची तो ट्रक ने कुचल दिया, 3 की मौत ,तीन जख्मी

Basti News : यूपी के बस्ती में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला  है. यहां एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Basti : बाइक से टकरा कर जिंदगी बची तो ट्रक ने कुचल दिया, 3 की मौत ,तीन जख्मी

बस्ती : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला स्थित राम जानकी मार्ग पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. कलवारी थानाक्षेत्र के अंतर्गत बनहरा (कुदरहा) सीएचसी के पास दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक दर्दनाक हादसे में पूरे इलाके में कोहराम मच गया. यहां दो बाइकों में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. दोनों बाइक पर सवार छह लोग जख्मी हालत में सड़क पर गिर गए.

इस बीच हादसे के वक्त सामने से आ रहा एक सीमेंट लदा ट्रक तीन लोगों को कुचलते हुए आगे निकल गया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में राजेश पता अज्ञात, सुरेंद्र और झिन्नू निवासी समोदा थाना हरपुर जनपद गोरखपुर शामिल हैं. जबकि बजरंगी निवासी गुलरिहा थाना धनघटा जिला संतकबीरनगर, मृतक झिन्नू की पुत्री खुशबू व एक अन्य जख्मी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया. एसओ आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक घटना के संबंध में शेष जानकारी जुटाई जा रही है. दुर्घटना कारित करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: नगर निकाय चुनाव को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी पर याचिकाकर्ता हाईकोर्ट जाने को तैयार, जानें क्या बोली यूपी सरकार

रफ्तार के कहर ने एक बार फिर तीन जिंदगियां छीन ली. पुलिस और स्थानीय प्रशासन ट्रैफिक नियमों को लेकर अक्सर जागरुकता अभियान चलाते हैं, लेकिन इनका असर तब होगा जब लोग इसका पालन करें.इस दर्दनाक हादसे को जिसने भी देखा उसकी चीख निकल गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर कलवारी पुलिस व सीओ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया. एसओ आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक ट्रेलर और दोनों बाइक कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Good news: यूपी नगर निकाय चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट से मिली खुशखबरी, 2 दिन में चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान

Trending news