Mirzapur: जान जोखिम में डालकर सड़क पर चलती गाड़ियों के बीच युवक ने किया स्टंट, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1464387

Mirzapur: जान जोखिम में डालकर सड़क पर चलती गाड़ियों के बीच युवक ने किया स्टंट, वीडियो वायरल

Road Stunt: मीरजापुर में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक व्यस्त सड़क पर स्टंट करता नजर आ रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Mirzapur: जान जोखिम में डालकर सड़क पर चलती गाड़ियों के बीच युवक ने किया स्टंट, वीडियो वायरल

राजेश मिश्र/मीरजापुर: आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो देखे होंने. तब क्या हो जब महज कुछ सेकंड का वीडियो सूट करने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल दे. उत्तर प्रदेश के मीरजापुर (Mirzapur) में ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक व्यस्त सड़क पर स्टंट (Road stunt) करता नजर आ रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

प्रयागराज-मीरजापुर हाईवे का वीडियो
वायरल वीडियो की पड़ताल की गई, तो जानकारी मिली की वीडियो प्रयागराज-मीरजापुर हाईवे का है. जहां कुछ युवक अपनी जान जोखिम में डालकर सड़क पर चलती गाड़ियों के बीच स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो वीडियो मिर्जापुर कटरा कोतवाली इलाके के जंगी रोड काजी तलाव का है. हाइवे पर तेज रफ्तार में चल रही गाड़ियों के बीच युवक स्टंट कर रहे हैं.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 
दरअसल, इस बात का पता तब चला जब हाइवे से गुजर रहे किसी शख्स ने स्टंट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में स्टंट करने वाले युवकों के खिलाफ स्थानीय लोगों ने कठोर कार्रवाई की मांग की हैं. वहीं, जब इस मामले में कटरा कोतवाली पुलिस से संपर्क किया गया, तो उनका कहना था कि मामला संज्ञान में नहीं है. उन्होंने कहा कि इस तरह के स्टंट का एक फुटेज वायरल हो रहा है. वीडियो की जांच कराई जा रही है, पहचान कराकर युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news