कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी जिले में एक महिला शनिवार को एक कटी उंगली लेकर थाने पहुंची. महिला के पास कटी उंगली देखकर थाने में हड़कंप मच गया. इसके बाद महिला ने कटी हुई उंगली के पीछे की जो कहानी सुनाई, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग महिला के साहस की तारीफ करने लगे है. दरअसल, महिला ने कारनामा ही कुछ ऐसा किया. जानकारी के मुताबिक ये घटना करारी थाना क्षेत्र की है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छिनैती कर रहे बदमाश की महिला ने काटी उंगली 
आपको बता दें कि करारी थाना क्षेत्र के म्योहर गांव निवासी श्रीचंद रैदास की पत्नी नीता देवी शुक्रवार की शाम सब्जी लेने म्योहर बाजार गई थीं. जब वह सब्जी लेकर म्योहर बाजार से वापस अपने गांव पैदल ही लौट रही थीं. जैसे ही महिला सुनसान जगह पर पहुंची, तो उस पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से झप्पटा मारा. वह बदमाश महिला के जेवर छीनने का प्रयास करने लगा. तब महिला ने जोर जोर से चिल्लाना और शोर मचाना चाहा. तब बदमाश ने अपने हांथ ये महिला का मुंह बंद करने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने साहस का परिचय दिया. छिनैती कर रहे बदमाश की उंगली दांत से काट ली और बहुत तेज शोर मचाया.


पुलिस ने महिला की तहरीर पर की जांच पड़ताल शुरू
आपको बता दें कि जब तक आस पास गांव के लोग मौके पर पहुंचते, बदमाश छिनैती करके वहां से भाग निकला. इस बीच छीना झपटी में महिला के चेहरे पर खरोच और चोट भी लगी. इसके बाद शनिवार को महिला बदमाश की कटी उंगली लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी कहानी सुनाई. इसके बाद महिला ने थाने में तहरीर दी, जिसमें सोने का लाकेट चेन पट्टी और 4000 रुपये छीने जाने की बात बताई गई. इस दौरान महिला द्वारा किया गया कारनामा जिसने भी सुना वह महिला के साहस की तारीफ किए बिना नहीं रह सका. फिलहाल, पुलिस ने महिला की तहरीर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस के आलाधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं.