सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है. यहां रोडवेज की बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. दुर्घटना सहारनपुर जिले के सरसावा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने दी जानकारी
सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने इस हादसे के बारे में मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि सरसावा के टीचर कॉलोनी में रहने वाले महिपाल (45) रविवार की देर शाम यमुनानगर से बाइक से अपने साथी बिजेंद्र के साथ वापस लौट रहे थे. रास्ते में नेशनल हाइवे पर रोडवेज की बस से उनकी टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं, बिजेंद्र का इलाज चल रहा है. अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.


एक और दुर्घटना
उत्तर प्रदेश के मथुरा से ऐसे ही एक और सड़क हादसे की खबर आई है. घटना मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 64 की बताई जा रही है. यहां नोएडा से आगरा को तरफ जा रही कार ने खड़े डंपर में पीछे से कार ने टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में डंपर व कार में आग लग गई. मौके पर पहुंचे राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग को दी. बताया जा रहा है कि काफी समय बीत जाने पर भी दमकल की कोई गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची. डंपर और कार सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. टक्कर के बाद रोड पर जाम लग गया.