Saharanpur Encounter: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25,000 का इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल
topStories0hindi1542180

Saharanpur Encounter: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25,000 का इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

Saharanpur Encounter: चेकिंग के दौरान 25,000 के इनामी बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी है

Saharanpur Encounter: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25,000 का इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे (Operation langda) के तहत अब प्रदेश भर के बदमशों की शामत आई हुई है. जी हां, यूपी में गैंगस्टरों के खिलाफ पुलिस अब सख्त कदम उठाती नजर आ रही हैं. कहीं बदमाशों के घर की कुर्की हो रही हैं, तो कहीं बाबा का बुलडोजर चलता दिखाई दे रहा है. सहारनपुर में रात के समय वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और शातिर हिस्ट्रीशीटर की मुठभेड़ हो गई. जिसमें ये पच्चीस हजारी इनामी बदमाश घायल हो गया.  अंधेरे का फायदा उठाकर  उसका साथी भागने में सफल रहा.

यह था मामला
सहारनपुर जनपद के थाना देवबंद क्षेत्र के सापला रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. दरअसल, रात के समय पुलिस वाहन की चेकिंग कर रही थी, इस दौरान 25,000 का इनामी बदमाश सक्षम त्यागी अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर आ रहा था. खुद को पुलिस से घिरता देख सक्षम ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सक्षम के पैर मे गोली लगी और उसका अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में फरार हो गया. 

आठ से ज्यादा मुकदमे दर्ज 
मुठभेड़ की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि सक्षम त्यागी शातिर हिस्ट्रीशीटर है. इसके खिलाफ कई थानों में  8 से ज्यादा गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को पिछले 3 महीने से इसकी तलाश थी. जानकारी के बाद से ही पुलिस ने इसको पकड़ने के लिए जाल बिछाया हुआ था. 

मुठभेड़ में एक सिपाही घायल
पुलिस ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ. घायल पुलिसकर्मी और शातिर बदमाश का इलाज अस्पताल में चल रहा हैं.

 

Trending news