सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.  जहां एक बेटी ने अपने ही पिता पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.आनन फानन में घायल पिता को मुरादाबाद के हायर सेंटर भर्ती करवाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
संभल जिले के नखासा थाना इलाके के केशो पुर भिंडी गांव में एक बेटी ने अपने  पिता पर धारदार हथियार से  गर्दन पर हमला करके घायल कर दिया . जानकारी के अनुसार पिता  अपने घर में चारपाई पर बैठा हुआ था कि तभी उसकी विवाहित बेटी ने अचानक से उस पर जानलेवा हमला कर दिया.जिसमें पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले में शख्स गर्दन कटने से लहूलुहान होकर गिर पड़ा , घटना से हैरान परिजन घायल शख्स को आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल शख्स के हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया.  


मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है बेटी 
परिजनों की जानकारी के अनुसार आरोपी महिला विवाहिता है जो की ससुराल में विवाद होने की वजह से पिछले 15 दिन से अपने पिता के पास रह रही है , ससुराल में विवाद के चलते आरोपी महिला मानसिक तनाव में बताई जा रही है , परिजनों का कहना है की इसी मानसिक तनाव की वजह से महिला ने अपने पिता पर जान लेवा हमला कर दिया.  परिजनों ने पिता पर जानलेवा हमला करने के आरोप में बेटी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.