ड्यूटी पर हमेशा नशे में धुत रहता है एक्सरे टेक्निशियन, X-ray के लिए भटकते हैं मरीज, स्वास्थ्य महकमा परेशान
Advertisement

ड्यूटी पर हमेशा नशे में धुत रहता है एक्सरे टेक्निशियन, X-ray के लिए भटकते हैं मरीज, स्वास्थ्य महकमा परेशान

अजय पाल ने शराब के नशे में बीच बाजार में जमकर हंगामा किया था. चिकित्सक ने अपनी कार बीच बाजार में रोक दी, जिसकी वजह से काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा. 

ड्यूटी पर हमेशा नशे में धुत रहता है एक्सरे टेक्निशियन, X-ray के लिए भटकते हैं मरीज, स्वास्थ्य महकमा परेशान

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सरकारी अस्पताल में तैनात शराबी चिकित्सक से मरीज और स्वास्थ्य महकमा परेशान है.  हॉस्पिटल में एक्सरे टेक्नीशियन के पद पर तैनात चिकित्सक ड्यूटी के समय भी शराब के नशे में धुत रहता है जिसकी वजह से मरीज एक्सरे कराने के लिए परेशान रहते हैं. शराबी चिकित्सक के खिलाफ कार्यवाही के लिए सीएमओ को पत्र भेजा गया है.

जानें पूरा मामला
संभल जनपद के पंवासा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शराबी चिकित्सक एक्सरे टेक्निशियन के पद पर तैनात है. बताया जा रहा है चिकित्सक अजय पाल की तैनाती लगभग 2 महीने पहले पंवासा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक्सरा टेक्निशियन के पद पर हुई है. लोगों की शिकायत है कि जिस दिन से चिकित्सक अजय पाल की तैनाती स्वास्थ्य केंद्र पर हुई है, उस दिन से अजय पाल लगातार नशे में धुत होकर ड्यूटी पर आ रहे हैं. ड्यूटी पर भी हर समय नशे में धुत रहते हैं. आए दिन अस्पताल में मरीजों के साथ हंगामा करते हैं. अजय पाल के नशे में धुत रहने की वजह से मरीज अपना एक्स-रे कराने के लिए परेशान रहते हैं.

बीते शुक्रवार को भी डॉक्टर अजय पाल ने शराब के नशे में बीच बाजार में जमकर हंगामा किया था. चिकित्सक ने अपनी कार बीच बाजार में रोक दी, जिसकी वजह से काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा. इलाके के लोगों द्वारा खरी-खोटी सुनाई जाने के बाद किसी तरह अपनी कार को स्टार्ट करके अस्पताल पहुंचा. हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक और नोडल अधिकारी डॉ मनोज चौधरी ने बताया की अजय पाल एक्सरा टेक्निशियन के पद पर तैनात है. अजय पाल पहले भी कई बार शराब के नशे में हंगामा कर चुके हैं. शराबी चिकित्सक के अक्सर नशे में रहने के कारण हॉस्पिटल में कामकाज प्रभावित होता है. शराबी चिकित्सक कि एक्सरा टेक्निशियन अजय पाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र भेजा गया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 दिसंबर के बड़े समाचार

 

Trending news