संभल: महिला को जाल में फंसा घर में चोरी-छिपे रंगरेलियां मनाता था दूधिया, अवैध संबंध की घरवालों को लगी भनक, फिर..
topStorieshindi

संभल: महिला को जाल में फंसा घर में चोरी-छिपे रंगरेलियां मनाता था दूधिया, अवैध संबंध की घरवालों को लगी भनक, फिर..

Sambhal News:  संभल जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां अवैध संबंधों को लेकर हुई घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

संभल: महिला को जाल में फंसा घर में चोरी-छिपे रंगरेलियां मनाता था दूधिया, अवैध संबंध की घरवालों को लगी भनक, फिर..

सुनील सिंह/संभल: संभल पुलिस ने एक मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा किया है. जहां  2 दिन पहले नमाज पढ़ने निकले युवक का शव दूसरे इलाके के शख्स के घर में संदिग्ध हालत में मिला था. मृतक युवक की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हथौड़े और डंडों से पीट पीट कर की गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा होने के बाद पुलिस ने हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दे ,चंदोसी थाना इलाके में 20 नवंबर को घर से नमाज पढ़ने की बात कहकर घर से निकले युवक दानिश का शव संदिग्ध हालत में दूसरे इलाके में रहने वाले शख्स के घर से मिलने का सनसनी खेज मामला सामने आया था. आरोपी युवक खुद मृतक का शव एंबुलेंस में रखकर मृतक युवक के घर पर पहुंचा कर आए थे. आरोपियों ने मृतक के परिजनों को घर के जीने से गिरने की वजह से दानिश की मौत की जानकारी दी थी. दानिश की मौत का मामला संदिग्ध लगने पर उसके भाई ने एक महिला समेत तीन आरोपियों के खिलाफ चंदौसी कोतवाली में केस दर्ज कराया था.

पुलिस को गुमराह कर रहे थे आरोपी
पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम जांच के लिए भेजने के बाद आरोपी परवेज और सुहेव से शक के आधार पर पूछताछ कर रही थी ,लेकिन दोनों आरोपी पुलिस को लगातार गुमराह कर रहे थे. लेकिन बीते मंगलवार को पुलिस को मिली मृतक दानिश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने दानिश की बेरहमी से की गई हत्या के राज का पर्दाफाश कर दिया.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 
पोस्टमार्टम जांच रिपोर्ट के अनुसार मृतक दानिश की हत्या सिर में हथौड़ा मारकर और कपड़े धोने वाली लकड़ी की बजनो थपकी से पीट-पीट कर की गई थी. मृतक दानिश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दानिश की हत्या के आरोप में परवेज और सुहेव को गिरफ्तार कर लिया जबकि महिला फरार बताई जा रही है. 

मर्डर की वजह बने अवैध संबंध
आरोपी परवेज और सुहेव ने दानिश की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक दानिश पिछले 4 वर्ष से उनके घर पर दूध देने आ रहा था. इस दौरान दानिश ने उनके घर की एक महिला को जाल में फंसाकर उससे अवैध संबंध बना लिए थे. दानिश अक्सर चोरी छिपे उनके घर में अक्सर रंगरेलिया मनाता था, जिसकी वजह से मोहल्ले में उनके परिवार की काफी बदनामी हो रही थी. 

बदनामी से परेशान होकर उन्होंने दानिश की हत्या की योजना तैयार की थी, दो दिन पहले दानिश घर में दूध देने के बहाने से जब उनके घर में रंगरेलिया मनाने पहुंचा तो हम लोगों ने दानिश को पकड़ लिया और उसके सिर में हथौड़ा मारकर और थपकी से पीट पीट कर हत्या कर दी. दानिश की हत्या करने के बाद खुद को बचाने केए मकसद से एंबुलेंस को बुलाकर शव को दानिश के घर पहुंचा दिया था. 

Trending news