"टीचर है या कसाई": कार पर खरोच आने से गुस्साई अध्यापिका ने बच्चे की आंख फोड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684903

"टीचर है या कसाई": कार पर खरोच आने से गुस्साई अध्यापिका ने बच्चे की आंख फोड़ी

यूपी के शाहजहांपुर में एक शिक्षिका ने छात्र को इतने बेरहमी से पीटा कि उसकी आंख बाहर आ गई. कार पर मामूली खरोच आने से गुस्साई थी अध्यापिका.

 

Shahjahanpur news (File Photo)

Shahjahanpur Crime News: उत्तरप्रदेश शाहजहांपुर जिले में कार पर खरोंच पड़ने से गुस्साई शिक्षिका ने बच्चे को कई थप्पड़ जड़ दिए. शिक्षिका ने बच्चे को इतना पीटा कि उसकी बार्इ आंख बाहर की ओर निकल आई.बताया जा रहा है कि बच्चे के आंख की रोशनी चली गई है. पीड़ित बच्चे की मां की तहरीर आने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. बीएसए कुमार गौरव ने बताया कि शिक्षिका को निलंबित कर जांच कराने के आदेश दे दिए गए हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरसेली गांव निवासी पप्पू का पुत्र सनी प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता है. 27 जनवरी 2023  को सनी के साथ उसका पांच साल छोटा भाई सौरभ भी स्कूल गया था. दोपहर 2 बजे के करीब दोनों की छुट्टी होती है. छुट्टी होने पर सौरभ ने वहां खड़ी शिक्षिका सुनीति की कार में खरोंच मार दी. कार में खरोंच देखकर सुनीति भड़क गर्इ. गुस्से में लाल शिक्षिका ने सौरभ पर अपशब्दों की बौछार कर दी. 5 वर्ष के मासूम सौरभ को बहुत ही बेरहमी पीटा. उसने बच्चे के गाल पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. कसाई बन गई टीचर ने बिना रूके इतना पीटा कि बच्चे की बार्इं आंख बाहर निकल आई.

Read This:- Ghazipur : मुख्तार अंसारी के शार्पशूटर अंगद राय ने जताया जान को खतरा, कोर्ट से मांगा 11 पुलिस वाले

इस घटना के बाद पीड़ित बच्चे की मां उसको लेकर अस्पताल पहुंची. स्थानीय डॉक्टरों के अनुसार सौरभ को बाई आंख से दिखाई देना बंद हो गया. मामले को तूल पकड़ता देख शिक्षिका ने उपचार कराने का वादा करते हुए समझौता कर लिया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार कुछ समय बाद ही शिक्षिका अपने वादे से मुकरने लगी. बच्चे के इलाज को लेकर हर तरफ से निराश पीड़ित बच्चे सौरभ की मां लीलावती ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षिका अपने रसूख से ना सिर्फ पुलिस की जांच प्रभावित कर रही है बल्कि पीड़ित बच्चे के माता-पिता पर शिकायत वापस लेने का दबाव भी बना रही है. 

WATCH: Shahjahanpur: '2017 से पहले यूपी में था भय और आतंक', निकाय चुनाव प्रचार में गर्जे सीएम योगी

Trending news