Shilpi Raj New Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'दिल मेरा रोने लगा' का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है. जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में विजय चौहान और श्वेता महारा की अदाएं, उनकी केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. वीडियो की पूरी शूटिंग दुबई के लोकेशन की है. ऐसे में यह वीडियो बेहतरीन नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजय चौहान और श्वेता महारा का गाना 'मेरा दिल रोने लगा' के बोल विजय चौहान ने लिखा है. इसको शिल्पी राज ने गया है. इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के रत्नाकर कुमार निर्माता हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी गोल्ड-बॉबी ने किया है. श्वेता महारा और विजय चौहान का नया दर्द भरा सॉन्ग दुबई सीरीज का हिस्सा है और वहां से एक के बाद एक उनके गाने रिलीज किए जा रहे हैं. 


आपको बता दें कि विजय चौहान के गाने हाल के दिनों में एक के बाद एक रिलीज और वायरल हुए हैं. उनके साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता महारा के दीवाने भी बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में श्वेता महारा के गानों के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं.



इसके अलावा छठ महापर्व की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. छठ पर्व की तैयारियों के साथ छठ गीत की भी गूंज सुनाई देने लगती है. अब इसी कड़ी में अभिनेता से सिंगर बने विनोद यादव का पहला छठ गीत रिलीज हो चुका है. जिसके बोल है 'छठी मईया दिहनी ललनवा.'इस वीडियो सॉन्ग को खुद विनोद यादव और सिंगर पलक पांडेय ने गाया है. इस गाने में विनोद यादव और पलक पांडेय ने साथ मिलकर परफॉर्म भी किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.