Shilpi Raj Viral Bhojpuri Song: अपने बेहतरीन आवाज से फैंस की दिलों में राज करने वाली भोजपुरी सिनेमा की मसहूर एक्ट्रेस शिल्पी राज का गाना रिलीज होने के साथ गर्दा उड़ाने लगता है. शिल्पी राज भी अपने फैंस के लिए भोजपुरी गाने रिलीज करती रहती हैं. उनके गानों पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर रील्स बनाते रहते हैं. वहीं, अब इंटरनेट पर शिल्पी राज का एक पुराना गाना ट्रेड कर रहा है. 'राजा जी खून कई दS' फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी राज का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'राजा जी खून कई दS' पिछले साल 26 दिसंबर को रिलीज हुआ था. रिलीज होने के साथ ही यह गाना ट्रेंडिंग में आ गया था. शादी और बारात में इस गाने को खूब पसंद किया गया. यूपी और बिहार के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी इस गाने को काफी पसंद किया गया. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी इस गाने पर जमकर रील्स बनाए थे. 


'राजा जी खून कई दS' फिर से ट्रेंड करने लगा है. इस गाने पर व्यूज की बारिश हो रही है. इस गाने को 185,967,338 लोग देख चुके हैं. बता करे इस गाने की तो इसे शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और साथ ही नीलम गिरी ने जलवा बिखेरा है. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है इस गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है और कोरियोग्राफी गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन हैं.


'राजा जी खून कई दS' गाने में भोजपुरी सिनेमी की मशहूर एक्ट्रेस नीलम गिरी का अलग ही अंदाज देखने को मिला. नीलम गीरी पीली साड़ी में इस गाने में बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उनके डांस के अंदाज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 


Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस