श्याम तिवारी/कानपुर: कानपुर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( UP Assembly Election 2022) में यूपी में बड़े परिवर्तन की बात कही. उन्होंने दावा किया कि प्रसपा जहां होगी वहीं सरकार होगी और प्रसपा सरकार में रहेगी. उन्होंने कहा कि सत्ता में परिवर्तन लाने के लिए हम 12 अक्टूबर से परिवर्तन रैली निकाल रहे हैं, जिसमें हम आधी यूपी घूम चुके हैं. यह रैली 30 नवंबर को अयोध्या पहुंचेगी. जहां पर हम भगवान राम का दर्शन करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कानपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार के गलत निर्णय से देश भुखमरी के कगार पर पहुंच चुका है. केंद्र सरकार ने सिर्फ पूंजीपतियों की तरफ ध्यान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह जनता परेशान है. इसलिए सत्ता का परिवर्तन जरूरी है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के जिन्ना पर दिए गए बयान पर शिवपाल ने कहा कि यह सब सीख जाएंगे. वहीं, सपा से गंठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि सम्मान मिलेगा तो हम तैयार है.


बता दें कि एक समय था जब चाचा-भतीजे के बीच नाराजगी ऐसी थी कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. लेकिन, अब खटास कम होती नजर आ रही है. यूपी चुनाव के नजदीक आते ही दोनों एक-दूसरे को लेकर पूछे गए सवालों पर खुलकर बोल रहे हैं. शिवपाल यादव सम्मान की शर्त पर साथ होने को तैयार हैं, तो अब अखिलेश को भी चाचा से कोई दिक्कत नहीं है. अखिलेश ने चाचा शिवपाल की पार्टी से गठबंधन की बात साफ कर दी है. दिवाली में सैफई जाकर उन्होंने कहा कि वह चाचा के साथ लिए तैयार हैं.


WATCH LIVE TV