सोनभद्र: चाट के पैसे मांगने पर दुकानदार को उतारा मौत के घाट, लाठी-लोहे की रॉड से पीटकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1212855

सोनभद्र: चाट के पैसे मांगने पर दुकानदार को उतारा मौत के घाट, लाठी-लोहे की रॉड से पीटकर की हत्या

सोनभद्र जिले में चाट-छोले खाने के बाद पैसे मांगने पर एक युवक इतना आक्रोशित हो गया कि उसने दुकानदार की लाठी व रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी.वारदात के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

सांकेतिक फोटो.

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र: सोनभद्र जिले में चाट-छोले खाने के बाद पैसे मांगने पर एक युवक इतना आक्रोशित हो गया कि उसने दुकानदार की लाठी व रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी.वारदात के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

चाट के पैसे को लेकर हुआ विवाद 
सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र के डोरिया गांव निवासी अविनाश गुप्ता उम्र 16 वर्ष उर्फ भोनू गुप्ता ठेले पर पानीपुरी-छोले बेचता था. उसी गांव निवासी दिनेश गुप्ता मंगलवार शाम अभिनाश गुप्ता(भोनू) के ठेले पर आया और चाट-छोले खाया. लेकिन पैसे की मांग करने पर उसने देने से इनकार कर दिया. इस बात को लेकर भोनू और दिनेश में विवाद हो गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बीचबचाव किया और मामला शांत कराया. 

देर रात साथियों के साथ मिलकर किया हमला
वहीं, इस मामले में देर रात दिनेश गुप्ता अपने साथियों के साथ देर रात भोनू के घर पहुंचा. भोनू जब बाहर निकला तो दिनेश ने लाठी से हमला बोल दिया.  जिससे भोनू गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची रायपुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को स्वास्थ्य केंद्र वैनी में भर्ती कराया.  जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी की कही बात 
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले में मृतक के परिजनों ने तहरीर देकर आरोपी के जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस अधीक्षक सोनभद्र अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मुक़दमा दर्ज आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news