सपा सांसद बर्क का विवादित बयान, कहा- RSS का काम सिर्फ मुसलमानों पर ज्यादती और जुल्म करना, लगाया जाए बैन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1402209

सपा सांसद बर्क का विवादित बयान, कहा- RSS का काम सिर्फ मुसलमानों पर ज्यादती और जुल्म करना, लगाया जाए बैन

Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क का एक और विवादित बयान सामने आया है. PFI की पैरवी करते हुए सपा सांसद ने आरएसएस पर बैन लगाने की मांग की है. 

सपा सांसद बर्क का विवादित बयान, कहा- RSS का काम सिर्फ मुसलमानों पर ज्यादती और जुल्म करना, लगाया जाए बैन

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में समाजवादी पार्टी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क की विवादित बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. सपा सांसद ने अब विवादित बयान देकर आरएसएस पर बैन लगाने की मांग की है. बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर सरकार बिना वजह पीएफआई पर बैन लगा सकती है , तो आरएसएस पर क्यों नहीं, जबकि आरएसएस सिर्फ मुसलमानों पर ज्यादती और जुल्म करने के साथ ही लगातार गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी करने का काम कर रही है .

पीएफआई गद्दार नहीं सियासी पार्टी है- सपा सांसद बर्क
उन्नाव में पीएफआई कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर बीजेपी सरकार पर भड़के सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने विवादित बयान देकर कहा है , सरकार सिर्फ मुसलमानों को खौफजदा करने के लिए बिना वजह पीएफआई को बैन करने के बाद अब पीएफआई से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर परेशान कर रही है. सपा सांसद बर्क ने पीएफआई की पैरवी करते हुए कहा, पीएफआई देश की गद्दार नहीं है ,अन्य राजनीतिक पार्टियों की तरह सियासी पार्टी है.

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बीजेपी पर भड़कते हुए सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार अगर बिना वजह के पीएफआई पर बैन लगा सकती है तो सरकार मुस्लिमों पर जुल्म और ज्यादती कर रही आरएसएस पर भी बैन लगाए. अपने विवादित बयान में आरएसएस पर आरोप लगाया कि आरएसएस सिर्फ मुसलमानों पर ज्यादती और जुल्म करने का काम कर रही है. RSS के लोग लगातार गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी कर मुल्क में नफरत फैला रहे हैं. 

सपा सांसद बर्क ने भड़कते हुए कहा ,आरएसएस के लोगों ने धर्म संसद बनाकर खुलेआम मुसलमानों के कत्लेआम का ऐलान किया था. लेकिन इसके बावजूद बीजेपी सरकार ने आर एसएस के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने सरकार से मांग की है कि आरएसएस को भी पीएफआई की तरह बैन किया जाए.

Trending news