Aligarh News: स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाले छात्र की उपचार के दौरान मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1484273

Aligarh News: स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाले छात्र की उपचार के दौरान मौत, जानिए पूरा मामला

Crime News: अलीगढ़ के एक स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाले छात्र की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया.

Aligarh News: स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने वाले छात्र की उपचार के दौरान मौत, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में इंग्रहाम स्कूल में बीते दिनों एक छात्र द्वारा स्कूल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने का मामला सामने आया था. घटना के तेरह दिन बाद आज उपचार के दौरान जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में छात्र की मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस द्वारा दो शिक्षिका सहित कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. बता दें कि पूरा मामला बन्ना देवी थाने का है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

क्षेत्रीय पार्षद ने दी मामले की जानकारी 
इस मामले में क्षेत्रीय पार्षद दिनेश कुमार जादौन ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाला कक्षा आठवीं का छात्र मयंक जादू नाम का 14 साल का छात्र इंग्रहाम स्कूल में पढ़ता था. उन्होंने बताया कि बच्चा दौड़ की तैयारी कर रहा था, लेकिन विद्यालय की दो शिक्षिकाएं हैं, जो इस पर दबाव बना रही थी. आरोप है कि शिक्षिकाओं द्वारा दबाव बनाने के चलते छात्र ने विद्यालय की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इसके बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना के तेरह दिन तक चले उपचार के बाद आज सुबह छात्र की एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में मृत्यु हो गई है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

पोस्टमार्टम हाउस पर पुलिस फोर्स तैनात 
आपको बता दें कि मयंक की मृत्यु के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. फिलहाल, पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बता दें कि छात्र द्वारा छलांग लगाने की घटना लाइव सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इसके बाद मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर कॉलेज के प्रबंधक सहित दो शिक्षिकाओं के खिलाफ बन्नादेवी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना के बाद परिजनों की नाराजगी के चलते, पोस्टमार्टम हाउस पर पुलिस फोर्स तैनात रहा.

Trending news