Noida News: सोमवार को यूपी के नोएडा ( Noida ) में मेट्रो स्टेशन ( Metro Station ) पर सुसाइड ( Sucide ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नोएडा में एक शख्स ने स्टेशन पर आती मेट्रो के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. जानकारी के मुताबिक गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद पति ने मेट्रो के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ghaziabad: ये गंगाजल है या नाले का पानी, आखिर क्यों नाले में उतरकर बुजुर्ग ने मांगी इच्छा मृत्यु?


पुलिस ने शव को ट्रैक से निकलवाया
आपको बता दें कि वारदात सोमवार सुबह करीब 9 बजे की है. जब मेट्रो स्टेशन पर ऑफिस जाने वालों की काफी भीड़ होती है. नोएडा पुलिस ने मृतक का शव ट्रैक से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक हरियाणा का रहने वाला है. नोएडा पुलिस की माने तो मृतक व्यक्ति की उम्र लगभग 47 साल है.  उसकी पहचान राजेश के रूप में हुई है.


पत्नी के साथ घर जा रहा था पति
बताया जा रहा है कि राजेश अपनी पत्नी के साथ घर जा रहा था. तभी गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर पति और पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हो गई. मामूली सी बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि राजेश बिना कुछ सोचे समझे सामने से आ रही मेट्रो के सामने कूद गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 


Udham Singh Nagar: अचानक नानक सागर डैम ओवरफ्लो, पानी छोड़े जाने से कई गांवों में कहर


पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
आपको बता दें कि मृतक राजेश सूरजपुर की एमआरएफ टायर कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम करता था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजेश ने गुस्से में आकर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


WATCH LIVE TV