Varanasi News: पड़ोसी ने ऐसी क्या दी थी धमकी, जो युवक ने कर ली आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1426963

Varanasi News: पड़ोसी ने ऐसी क्या दी थी धमकी, जो युवक ने कर ली आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

Varanasi News:  सारनाथ थाना क्षेत्र के नई बाजार में पड़ोसी की धमकी के बाद छात्र के आत्महत्या करने का मामला आया है. जानिए पूरा मामला...

Varanasi News: पड़ोसी ने ऐसी क्या दी थी धमकी, जो युवक ने कर ली आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में पड़ोसी की धमकी के बाद छात्र के आत्महत्या करने का मामला आया है. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा कि मृतक युवक को गालीगलौज कर बलात्कार के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई थी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मामला सारनाथ थाना क्षेत्र के नई बाजार का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मामले में सख्त कार्रवाई की मांग
जानकारी के मुताबिक सारनाथ थाना क्षेत्र के नई बाजार के रहने वाले रमेश सिंह के पुत्र कक्षा 11 में पढ़ने वाले प्रिंस (17) ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी. छात्र के पिता रमेश सिंह का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले सिपाही का परिवार, अक्सर विवाद कर फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देता था. आहत होकर उनके बेटे प्रिंस ने आत्मघाती कदम उठाते हुए आत्म हत्या कर ली. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, परिवार ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग पर अड़ा हुआ है.

घर में घुसकर दी थी धमकी
आपको बता दें कि इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में पिता रमेश सिंह ने बताया कि बेटे को समझाया गया था की सब कुछ ठीक हो जायेगा, लेकिन वह नहीं समझा. वह एक ही रट लगाए था कि इतना सब सहने के बाद जिंदा नहीं रहा जा सकता. इस मामले में पिता रमेश ने आरोप लगाया कि सिपाही के परिवार की महिला समेत चार लोग 4 नवंबर को उनके घर में घुस गए. उन्होंने प्रिंस के साथ गालीगलौज कर उसे रेप के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी, जिससे प्रिंस डर गया था.

करा चुके है जमानत
आपको बता दें कि इस मामले में रमेश ने बताया कि साल 2020 में सिपाही के परिजनों ने उनके परिवार के लोगों पर एक फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था. उस मुकदमें में सभी अपनी जमानत करा चुके हैं. बाबजूद इसके सारनाथ थाने की पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही. फिलहाल, युवक के आत्महत्या करने मामले की जांच के लिए सारनाथ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, मृतक के परिजन पड़ोसी पुलिसकर्मी और उनके परिजनों पर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. सारनाथ पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news