Amrapali Dubey : भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कमरे से चोरी, 2 हजार किलोमीटर दूर से आए चोरों ने लगाया चूना
Advertisement

Amrapali Dubey : भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कमरे से चोरी, 2 हजार किलोमीटर दूर से आए चोरों ने लगाया चूना

Amrapali Dubey : भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अयोध्या में शूटिंग करने आई थीं और वहां तमिलनाडु से आए चोरों ने उनका मोबाइल चुरा लिया.

Amrapali Dubey

Ayodhya :  भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Bhojpuri actress Amrapali Dubey) अयोध्या में शूटिंग करने गई थीं लेकिन वहां उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ा. शूटिंग के दौरान चोर ों ने उनका मोबाइल और ज्वेलरी उड़ा दी. ताज्जुब की बात यह रही कि ये शातिर चोर दो हजार किलोमीटर दूर से अयोध्या चोरी को अंजाम देने आए थे. हालांकि इस हाईप्रोफाइल मामले का पुलिस ने कुछ घंटों में ही भंडाफोड़ कर दिया.कोतवाली नगर पुलिस ने कुछ ही घंटों में चोर को गिरफ्तार किया. चोरी गए मोबाइल और सारे ज्वेलरी बरामद कर लिए.

गुस्साए पूर्व पति ने जान से मारने के इरादे से एक्स वाइफ पर किया जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

तमिलनाड से चोरों का ये गैंग अयोध्या आया था. तमिलनाडु के दो चोर को सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस ने पहचाना और दबोच लिया. कोतवाली नगर स्थित एक होटल के कमरे से दोनों चोरों ने बेहद चालाकी से मोबाइल औऱ गहने चुराए थे. जानकारी के मुताबिक,  भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आम्रपाली दुबे और उनकी मां इस होटल में ठहरी थीं. चोर ग्राहकों की तरह अंदर घुसे और आराम से चोरी को अंजाम देकर निकल गए. पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाला तो कुछ संदिग्ध दिखाई पड़े और इसके जरिये चोरों को पकड़ने में सफलता मिली. कोतवाली नगर में एसपी सिटी ने पूरे मामले का खुलासा किया. 

बाराबंकी: रेस्टोरेंट में नॉनवेज परोसने पर जमकर चले लात-घूंसे, रेस्टोरेंट के दबंग मैनेजर ने जमकर मचाया उत्पात

दरअसल अयोध्या के रसूलाबाद में फिल्म की शूटिंग चल रही है. इसमें 60 लोगों  के साथ फिल्म अभिनेता प्रदीप सिंह चिंटू,विलेन अवधेश मिश्र और हीरोइन आम्रपाली दुबे अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंचे थे. सिविल लाइन के होटल में बुधवार रात चौथी मंजिल पर अभिनेत्री के फ्लैट से 3 मोबाइल और सोने चांदी के गहने गायब हो गए.सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल सर्विलांस टीम के जरिये जांच के बाद दोनों चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया.

ये चोर तमिलनाडु के हैं, जो अलग-अलग राज्यों में ठिकाना बनाते हुए होटलों में ऐसी चोरी को अंजाम देते हैं. आम्रपाली के कमरे से भी सुबह 8 बजे घटना को अंजाम दिया गया. होटल स्टॉफ साफ सफाई में व्यस्त रहता है. इस दौरान खुले कमरे को तलाश कर चोरी का अंजाम दिया जाता है.
आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि अयोध्या पुलिस को 24 घंटे के अंदर कार्रवाई कर सामान बरामद कर चोरी को धर दबोचेगी.

तमिलनाडु से आकर यूपी में चोरी करने का यह हथकंडा चौंकाने वाला है. तमिलनाडु (Tamilnadu) का यह गैंग इतनी दूर चोरी करने इसलिए आता था कि घटना को अंजाम देने के बाद वो आसानी से भाग सकें और किसी को शक भी न हो. अक्सर चोरी की ऐसी वारदातों के पीछे पुलिस स्थानीय चोर-बदमाशों का ही हाथ मानती है और उन्हीं को टारगेट पर रखकर अपराध की छानबीन में जुट जाती है. लेकिन चोरों को शायद ये अंदाजा नहीं था कि सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस इतनी जल्दी उन तक पहुंच जाएगी. पुलिस आरोपियों पूछताछ कर रही है कि उन्होंने किन अन्य शहरों में चोरी की ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया. 

Bhojpuri Bold Actresses: जवां दिलों की धड़कन हुआ करती थीं ये हीरोइन, जानिए अब क्यों नहीं दिखतीं भोजपुरी फिल्मों में

Trending news