यूपी के छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट
Advertisement

यूपी के छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

रजिस्ट्रार जनरल आशीष गर्ग (Ashish Garg) की अधिसूचना के अनुसार स्थानांतरित जिला जजों में मथुरा के जिला जज विवेक संगल को मेरठ, सोनभद्र के जनपद न्यायाधीश रजत सिंह जैन को मथुरा, फर्रुखाबाद के जिला जज चवन प्रकाश को मुजफ्फरनगर, गोरखपुर के जिला जज तेजप्रताप तिवारी को शाहजहांपुर, गोंडा के जनपद न्यायाधीश मयंक कुमार जैन को कानपुर नगर और लखीमपुर खीरी के जिला जज मुकेश मिश्र को गोरखपुर भेजा गया है.

यूपी के छह जिला जजों समेत अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

मो.गुफरान/प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन (Allahabad High Court Administration) ने प्रदेश के कई जिला जजों और लैंड एक्वीजेशन, मोटर एक्सीडेंट क्लेम, कॉमर्शियल टैक्स ट्रिब्युनल व कामर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल आशीष गर्ग ने तबादले की अधिसूचना जारी की है.

इन अधिकारियों का हुआ तबादला
रजिस्ट्रार जनरल आशीष गर्ग (Ashish Garg) की अधिसूचना के अनुसार स्थानांतरित जिला जजों में मथुरा के जिला जज विवेक संगल को मेरठ, सोनभद्र के जनपद न्यायाधीश रजत सिंह जैन को मथुरा, फर्रुखाबाद के जिला जज चवन प्रकाश को मुजफ्फरनगर, गोरखपुर के जिला जज तेजप्रताप तिवारी को शाहजहांपुर, गोंडा के जनपद न्यायाधीश मयंक कुमार जैन को कानपुर नगर और लखीमपुर खीरी के जिला जज मुकेश मिश्र को गोरखपुर भेजा गया है.

लैंड एक्वीजेशन रिहैबिलिटेशन ट्रिब्युनल बस्ती के पीठासीन अधिकारी गिरीश कुमार वैश को सोनभद्र का जिला जज, गौतमबुद्ध नगर की इसी ट्रिब्युनल के पीठासीन अधिकारी शिवशंकर प्रसाद को फर्रुखाबाद का जिला जज, इलाहाबाद कामर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारी जयप्रकाश यादव को बलिया का जिला जज, बरेली की कामर्शियल कोर्ट के पीठासीन अधिकारी सुशील कुमार रस्तोगी को गोंडा का जनपद न्यायाधीश, 

कानपुर नगर (kanpur nagra) के मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्युनल की पीठासीन अधिकारी संगीता श्रीवास्तव को मऊ का जिला जज और बरेली के लैंड एक्वीजेशन रिहैबिलिटेशन ट्रिब्युनल के पीठासीन अधिकारी डॉ. दीपक स्वरूप सक्सेना को लखीमपुर खीरी का जिला बनाया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news