नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर जिले के बेहट क्षेत्र में रविवार रात दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें  6 लोगों की मौत हो गई. यहां खनन से लदे डंपर ने यात्रियों से भरी वैन को कुचल दिया. मरने वालों में चार महिलाएं और दो पुरुष हैं. हादसे की खबर के बाद खलबली मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल (Hospital)  पहुंचाया. घटना के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस फरार कैंटर चालक  की तलाश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां पर हुआ हादसा
ये हादसा रात करीब 9 बजे कोतवाली बेहट क्षेत्र में गंदेवड़ के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर कस्बे के एक ही परिवार के 7 लोग सहारनपुर (Saharanpur)  से वापस आ रहे थे. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग सहारनपुर के एक अस्पताल में किसी से मिलकर लौट रहे थे. तभी बेहट थाना (Behat Thana)  इलाके के गांव गंदेवड के पास दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर भयंकर एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में दो महिला और दो पुरुषों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस वैन में छोटे बच्चे भी सवार थे ऐसा बताया जा रहा है.  घायलों को इलाज के लिये पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान दो और लोगों ने दम तौड़ दिया. मृतकों की संख्या अब बढ़कर  6 हो गई है. 


वैन के परखच्चे उड़े


हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन के परखच्चे उड़ गए.  बताया जा रहा है कि सभी मिर्जापुर (Mirzapur) के रहने वाले हैं.  पुलिस (Police) ने डंपर को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को दी. जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर जमा हो गए.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 22 अगस्त के बड़े समाचार