वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला आजमगढ़ में थाना कप्तानगंज का है. जहां धनधारी गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने अपने ही माता-पिता और छोटी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना बीती आधी रात के बाद की बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि सुबह गांव के लोग टहलने निकले. उन्हें थोड़ा शक हुआ, तो उन्होंने घर में झांककर देखा तो तीनों की शव बिस्तर पर अलग-अलग पड़ा था. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद उनका पुत्र घटना के बाद मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर आजमगढ़ मंडल के आईजी अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस अधिकारी और फील्ड यूनिट मौके पर पहुंचे. वहीं, पुलिस घटना की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.


जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में मां-बाप की फटकार से नाराज बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर मां-बाप और बहन की हत्या कर दी. एक दिन पहले धनधारी गांव निवासी राजन सिंह (20) एक बोरी गेहूं चोरी करके ले गया था. इस मामले की जानकारी जब पिता भानु प्रताप सिंह और मां सुनीता देवी को हुई, तो माता-पिता ने बेटे राजन सिंह को जमकर फटकार लगाई. इस फटकार से नाराज बेटा उस समय तो परिजनों को कुछ नहीं बोला, पर देर रात युवक ने अपने पिता भानु प्रताप सिंह उम्र 48 साल, अपनी मां सुनीता देवी 45 साल और छोटी बहन राशि सिंह उम्र 12 साल की कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक हत्या कर दी.


आपको बता दें कि हत्यारोपी बेटा इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. दरअसल, भानु प्रताप सिंह गांव में रहकर खेती-बाड़ी करते थे. गांव के सिवान में उन्होंने घर बनवाया था. भानु प्रताप की एक और पुत्री रानी सिंह उम्र 15 वर्ष घटना के समय वहां मौजूद नहीं थी. वह किसी रिश्तेदार के यहां आई थी इसलिए वह बच गई. फिलहाल मौके पर पुलिस छानबीन में तथ्यों का पता लगाने में लगी है.


इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले का पर्दाफाश करने के लिए एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में 2 टीमों का गठन किया गया है. फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों गठन किया गया है. इसमें एसओजी, सर्विलांस को भी शामिल किया गया है. जल्द अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी और उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ने बताया कि घटना किस कारण से हुई है, इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.