बदायूं/अमित अग्रवाल: समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी शारदा देवी, मां शांति देवी की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनके पैतृक गांव सथरा स्थित घर में तीनों के शव पड़े मिले. जिले में तिहरे हत्याकांड के बाद सनसनी मची हुई है. एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर वारदात की पड़ताल में लगी. परिवारा वालों ने गांव के ही रहने वाले दीक्षित परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तिहरे हत्याकांड में गिरफ्तारियों का दौर जारी
सपा नेता राकेश गुप्ता तिहरे हत्याकांड में गिरफ्तारियों का दौर जारी है. नामजद दो अभियुक्त रविंद्र दीक्षित और सार्थक दीक्षित गिरफ्तार कर लिए गए हैं.  दोनों की निशानदेही से तीन आलाकत्ल बरामद. अभी फरार चार आरोपियों की तलाश में टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं.तीनों के शव गांव पहुंच गए हैं. अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है.  सपा नेता भी सांत्वना देने घर पहुंचे हैं. 


 


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 1 नवंबर के बड़े समाचार


ये है पूरी धटना
बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र के गांव सथरा में सपा नेता राकेश गुप्ता उनकी पत्नी और उनकी मां की सामूहिक हत्या के मामले में सनसनी मची हुई है. पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक पांच मिनट के अंदर ही इस वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए. वारदात की जानकारी उनके भाई के घर पहुंचने पर हुई. इलाके में भारी पुलिस फोर्स लगाई गई है. बरेली जोन के आईजी राजकुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. साथ ही इस मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए गए हैं. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से भी बातचीत की.



गांव के ही एक परिवार पर हत्या का आरोप


बदायूं जिले के एसएसपी ओपी सिंह ने बताया की सथरा निवासी सपा नेता राकेश गुप्ता उनकी पत्नी और उनकी मां के शव पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो अलग-अलग कमरों में तीनों के शव पड़े हुए थे.तीनों लोगों को गोली मारी गई थी. एसएसपी ओपी सिंह का कहना है की परिजनों ने गांव के ही रहने वाले दीक्षित परिवार पर हत्याकांड की घटना करने का शक जाहिर किया है.


सीएम योगी नोएडा-ग्रेटर नोएडा को देंगे 13 परियोजनाओं की सौगात, यूपी के पहले डेटा सेंटर का करेंगे आगाज