Bhadohi: भदोही में ट्रेन की टक्कर से दो युवकों की दर्दनाक मौत, पटरी पर कर रहे थे चहलकदमी
Advertisement

Bhadohi: भदोही में ट्रेन की टक्कर से दो युवकों की दर्दनाक मौत, पटरी पर कर रहे थे चहलकदमी

Bhadohi: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के रहने वाले दोनों युवक कबाड़ बीनने का काम करते थे..... घटना की सूचना फैलते ही परिजनों में कोहराम मच गया...

Bhadohi: भदोही में ट्रेन की टक्कर से दो युवकों की दर्दनाक मौत, पटरी पर कर रहे थे चहलकदमी

रमेश चंद्र मौर्य/भदोही: ईयरफोन युवाओं के लिए जानलेवा बनता जा रहा है. कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुनने की लत से युवा सड़क और रेल पटरियों पर हादसे का शिकार हो रहे हैं. ऐसा ही एक हादसा यूपी के भदोही में हुआ है, जहां पर रेलवे लाइन पर चहलकदमी करते दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने ही कान में ईयरफोन लगाकर रखे हुए थे.

कबाड़ बीनने का काम करते थे युवक

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के रहने वाले दोनों युवक कबाड़ बीनने का काम करते थे. घटना की सूचना फैलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वाराणसी जंघई रेलखंड के भदोही स्टेशन के पास हुए इस हादसे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. 

fallback

शुक्रवार देर रात हुआ हादसा
ये हादसा भदोही रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास देर रात हुआ. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया.  दोनों युवकों की पहचान सिविल लाइन जलालपुर के रहने वाले 18 वर्षीय मोनू और 20 वर्षीय कृष्णा के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दोनों मृतक आपस में दोस्त थे और कबाड़ बीनने का काम करते थे और रेलवे ट्रैक के आसपास रहते थे. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

दोनों युवक किन परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आए अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है और इसकी जांच की जा रही है. वहीं आशंका भी जताई जा रही है कि दोनों युवक, रेलवे पटरी पर बैठे हुए थे तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गए. इस हादसे के बाद दुर्गियाना एक्सप्रेस को करीब आधे घंटे तक पूर्वी आउटर पर रोककर रखना पड़ा. मौके से आरपीएफ पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 20 अगस्त के बड़े समाचार

देखें वीडियो

Trending news