मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में प्रदेश सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली समाजवादी पार्टी बैकफुट में आ सकती है. दरअसल उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार सदाकत का सपा कनेक्शन सामने आया है. सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के साथ उसकी फोटो सामने आई है. सदाकत खान की गिरफ्तारी के बाद सपा पर अब सवाल उठ रहे हैं. हालांकि अब तक सपा की ओर से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन बीजेपी की ओर सदाकत के सपा कनेक्शन पर सवाल उठाया जाना तय है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतीक के गुर्गे गुलाम का दोस्त
सदाकत अतीक अहमद के खास गुर्गे गुलाम का राइटहैंड माना जाता है. मुस्लिम हॉस्टल में सदाकत के कमरे में ही उमेश पाल के मर्डर की साजिश रची गई थी. यूपी एसटीएफ ने सदाकत को गोरखपुर से गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि सदाकत इलाहाबाद हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करता रहा है. वकालत के दौरान ही वह खूंखार अपराधियों के संपर्क में आ गया. गुलाम के साथ ही सदाकत के कमरे में साजिश की मीटिंग होती थीं. 
क्या सदाकत के कमरे में रची गई साजिश
बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का भी सदाकत के कमरे में अक्सर आना जाना होता था. सदाकत के पिता शमशाद खान दिल्ली में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं. सदाकत इलाहबाद विश्व विद्यालय में स्टूडेंट पॉलिटिक्स का भी हिस्सा रहा है. 


यह भी पढ़ें: Umesh Pal Hatyakand: कौन है अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा, उमेश पाल की हत्या में शामिल 
यूपी पुलिस का एक्शन जारी
उधर प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों पर यूपी पुलिस ने पचास हजार का इनाम घोषित किया है. माफिया अतीक के बेटे असद पर भी पचास हजार रूपए का इनाम, घटना में नामजद गुलाम और गुड्डू मुस्लिम पर भी पचास हजार रूपए का इनाम रखा गया है. 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों पर यूपी पुलिस और एसटीएफ बड़े एक्शन की तैयारी में है.


Watch: सिंह राशि वालों के लिए खुल रहा खुशियों का पिटारा, देखें 27 फरवरी से 5 मार्च तक साप्ताहिक राशिफल