Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्‍याकांड मामले में एसटीएफ ने प्रयागराज के नैनी से एक महिला को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है महिला उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका बताई जा रही है. दावा किया जा रहा है कि यह महिला गुड्डू मुस्लिम से फोन पर लंबी बातचीत होती थी. अब पुलिस इस महिला की मदद से बमबाज  गुड्डू मुस्लिम तक पहुंचेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोन पर होती थी लंबी बातें 
दरअसल, एसटीएफ को जानकारी मिली कि उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम की नैनी निवासी एक महिला से लंबी बातचीत होती थी. इस पर पिछले दिनों पुलिस ने नैनी से इस महिला को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल में यह खुलासा हुआ है कि यह महिला गुड्डू मुस्लिम की संपर्क में थी. दिन में इस महिला से गुड्डू की लंबी बात होती थी. जानकारी के मुताबिक, यह महिला गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका बताई जा रही है. 


बमबाज से जुड़े कई राज उगलेगी महिला 
वहीं, महिला ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम से जुड़े कई राज उगले हैं. यह महिला गुड्डू की करीबी बताई जा रही है. पुलिस का दावा है कि अगर गुड्डू मुस्लिम अपनी लोकेशन नहीं बदलता है तो अब उसकी गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस अब इस महिला के जरिए ही गुड्डू मुस्लिम तक पहुंचेगी. 


महिला के अपने ससुराल से अच्‍छे रिश्‍ते नहीं 
हालांकि, महिला के बारे में पुलिस ने ज्‍यादा कोई जानकारी साझा नहीं की है. बताया जा रहा है कि महिला का उसके ससुराल से ज्‍यादा अच्‍छे रिश्‍ते नहीं थे. इतना ही नहीं उसके परिवार के लोग किसी सियासी पार्टी से भी ताल्‍लुक रखते हैं. बता दें कि बमबाज गुड्डू मुस्ल्मि पर 5 लाख रुपये का इनाम है. बहरहाल उमेश हत्‍याकांड के 22 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस ने अभी तक किसी अहम कड़ी तक नहीं पहुंच सकी है. 


Watch: उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, पुलिस ने निकाली शाइस्ता के फोन की CDR