ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां के पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारकर उसके शव को घर के ही  आंगन में दफना दिया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दफनाए हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामलेकी तफ्तीश में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े छात्र ने छात्रा को गोली मारी और फिर खुद जान दी, शिव नादर यूनिवर्सिटी में सनसनीखेज वारदात


यह था मामला 
यूपी के उन्नाव जिले के कोतवाली पीडी नगर मोहल्ले में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और इस बात को छिपाने के लिए पत्नी का शव अपने ही घर के आंगन में दफना दिया और मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक फ़ौज में तैनात है.


घर पर लगा मिला ताला 
मिली जानकरी के अनुसार मृतका के रिश्तेदार उससे मिलने कोतवाली पीडी नगर मोहल्ले में पहुंचे थे. लेकिन, उनको घर के मुख्य द्वार पर ताला लगा मिला. रिश्तेदारों को महिला के साथ कुछ गलत होने की आशंका हुई.  रिश्तेदारों ने इस बात की सुचना पुलिस को दी.


हत्या कर फरार हो गया था पति
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव घर के आंगन में दफनाकर ग्वालियर भाग गया था. जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी पति की निशानदेही पर ही आंगन खुदवाकर उसकी पत्नी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


पालतू कुत्ते का भी मिला शव
घर पर पत्नी से मिलने पहुंचे रिश्तेदारों की जानकारी के अनुसार उन्हें घर के दरवाजे पर उनके पालतू कुत्ते का शव भी पड़ा मिला. वहीं मिली जानकारी के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों पति और पत्नी के बीच में होने वाले विवाद को लेकर आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या 12 मई की रात को कर उसका शव आंगन में ही छिपा दिया था.


WATCH: अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम की शिवपाल यादव के साथ फोटो साई सामने, पुलिस ने सद्दाम पर रखा है एक लाख का इनाम