UP Election 2022: वरुण गांधी के बगावती तेवर पर बोले रवि किशन- फोकट की बयानबाजी छोड़ क्षेत्र में जाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1057057

UP Election 2022: वरुण गांधी के बगावती तेवर पर बोले रवि किशन- फोकट की बयानबाजी छोड़ क्षेत्र में जाएं

रवि किशन ने कहा कि मुझे नहीं समझ आया कि वरुण गांधी ऐसा क्यों बोल रहे हैं. यह काम वरुण गांधी को छोड़ देना चाहिए.

UP Election 2022:  वरुण गांधी के बगावती तेवर पर बोले रवि किशन- फोकट की बयानबाजी छोड़ क्षेत्र में जाएं

वाराणसी: फिल्म अभिनेता व गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) सोमवार को परिवार के साथ काशी पहुंचे. वाराणसी में रवि किशन विश्वनाथ धाम में मत्था टेके व दूसरी बार योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को मुख्यमंत्री बनाने की बाबा से कामना की. साथ ही देश के खुशहाली के लिए बाबा से प्राथना किया. ओमीक्रोन के खतरे को लेकर रैलियों पर वरुण गांधी (Varun Gandhi) के बयान पर रवि किशन ने कहा कि मुझे नहीं समझ आया कि वरुण गांधी ऐसा क्यों बोल रहे हैं. यह काम वरुण गांधी को छोड़ देना चाहिए. 

फोकट की बयानबाजी छोड़ क्षेत्र में जाएं: रवि किशन 
रवि किशन ने कहा कि मुझे नहीं समझ आया कि वरुण गांधी ऐसा क्यों बोल रहे हैं. यह काम वरुण गांधी को छोड़ देना चाहिए. पूरे देश का ख्याल रखने के लिए प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री और देश के वैज्ञानिक हैं. मैं वरुण गांधी से निवेदन करता हूं कि अपनी ही पार्टी में रहकर ऐसी बयान बाजी ना करें. ऐसी बयानबाजी कर कर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के बजाय क्षेत्र में जाएं. ऐसी फोकट की बयानबाजी से सोशल मीडिया की नेतागिरी बंद करें और क्षेत्र में जाएं. 

रवि किशन ने कहा कि ब्राह्मणों से संबंधित मामलों पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की पूरी नजर है. ब्राह्मणों को कहीं भी नाराज नहीं किया जाएगा. ब्राह्मण ही आध्यात्म देता है ब्राह्मण ही ज्ञान देता है व ब्राह्मण ही शक्ति देता है. ब्राह्मण हमेशा से बीजेपी के साथ रहा है और हमेशा तिरंगे और राष्ट्र के साथ रहा है.जो सनातन धर्म के विषय पर सोचेगा और धर्म की रक्षा करेगा ब्राह्मण उसी के साथ रहेगा. 

वाराणसी के लोगों को मिलेगा रोजगार 
काशी में हो रहे फिल्म महोत्सव को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म फेस्टिवल से उत्तर प्रदेश की भव्यता और बढ़ेगी. पूरा विश्व उत्तर प्रदेश की शूटिंग लोकेशन के बारे में जानेगा.फिल्म फेस्टिवल में कल सब्सिडी भी बांटी जाएगी.केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से फिल्म फेस्टिवल का आयोजन हो रहा है.आने वाले समय में यहां पर रोजगार मिलेगा. अब हमारे बच्चों को रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा. फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए काशी फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो रही है.

उनके इत्र से अब बदबू आ रही है: रवि किशन 
कई जिलों में चल रही छापेमारी पर रवि किशन ने कहा कि जितना 370 करोड़ों रुपए मंदिर के भवन निर्माण में लगा, वहीं 270 करोड़ रुपए कन्नौज से रिकवर हो गए. दीवारों और प्लास्टिक के टीन से पैसे निकल रहे हैं.उनके इत्र से अब बदबू आ रही है. खुशबू फैलाने वाले इत्र में काला धन छुपा हुआ था. छापेमारी से यह साफ हो गया कि पिछली सरकारों में जनता को लूटा गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news