लखनऊ: औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी (Industrial Development Minister Nand Gopal Nandi) को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके सरकारी मोबाइल पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई.  मंत्री ने 25 अप्रैल को डीसीपी मध्य से शिकायत की. हजरतगंज कोतवाली पुलिस (Hazratganj Kotwali Police) ने मंत्री की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.  पुलिस को यह तहरीर डाक के जरिए मिली थी. चूंकि मामला मंत्री को जान से मारने की धमकी का था, इसलिए पुलिस ने फौरन मामले की जांच शुरू कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 अप्रैल को आया फोन कॉल
इस संबंध में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लखनऊ (Lucknow) की हजरतगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि आरोपी द्वारा किए गए फोन कॉल उनके समीक्षा अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने उठाए थे. पुलिस के मुताबिक मंत्री नंदी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि फोन करने वाले आरोपी ने 19 अप्रैल को चार अलग-अलग नंबरों से फोन किया था. इसमें तीन नंबर लैंडलाइन थे जबकि एक नंबर मोबाइल का है. 


पुलिस मामले की जांच में जुटी
मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस इन सुरागों का सत्यापन कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंत्री नंदी ने 19 अप्रैल को हुई इस घटना के संबंध में 25 अप्रैल को हजरतगंज कोतवाली में तहरीर भेजी थी. पुलिस ने मंत्री द्वारा बताए गए चारो मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर उनका डायवर्जन चेक कर रही है. यह चारों फोन कॉल समीक्षा अधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने रिसीव किए थे. पुलिस के मुताबिक मंत्री द्वारा बताए गए इन चारों नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाई गई है.


UP Weather Update: अभी जारी रहेगा ठंडक का अहसास, यूपी के इन इलाकों में आज बारिश का अलर्ट, चलेंगी तेज हवाएं


WATCH: वोटरों के लिए मंगाई गई बिरयानी सड़क पर लुट गई, सपा प्रत्याशी की चुनावी सभा में हंगामा