स्वतंत्र देव ने ली सपाध्यक्ष की चुटकी, कहा BJP से खुश होकर अखिलेश दबाएंगे 'कमल' का बटन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1087536

स्वतंत्र देव ने ली सपाध्यक्ष की चुटकी, कहा BJP से खुश होकर अखिलेश दबाएंगे 'कमल' का बटन

UP Chunav 2022: इसके पहले बीते दिन स्वतंत्र देव सिंह ने एक ट्वीट कर सपा पर वार किया था. "उन्होंने कहा था कि पूर्व की सरकारों ने विकास के नाम पर पश्चिम यूपी में एक ईंट भी नहीं लगवाई. भाजपा सरकार ने अनेकों एक्सप्रेस-वे और एयरपोर्ट जनता को समर्पित किए."

स्वतंत्र देव ने ली सपाध्यक्ष की चुटकी, कहा BJP से खुश होकर अखिलेश दबाएंगे 'कमल' का बटन

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी दल अति उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक दूसरे पर जुबानी हमले करते रहना रोज की बात हो गई है. लेकिन, आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर ऐसा हमला किया कि सपा में तहलका मच गया! दरअसल, स्वतंत्र देव सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, "यूपी के विकास से प्रभावित होकर स्वयं अखिलेश यादव भी 'कमल' का बटन दबा सकते हैं.."

सपा के प्रवक्ता ने किया पलटवार
स्वतंत्र देव सिंह के इस ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के नेता भड़के नजर आए. सपा प्रवक्ता मनोज काका ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'स्वतंत्र देव सिंह का राजनैतिक विमर्श यही है कि वह एक सामंती मुख्यमंत्री की चरण चंपना ही करते नज़र आते हैं. वह पिछड़ों और गरीबों की बात नहीं कर सकते.' मनोज काका ने यह भी कहा कि स्वतंत्र देव जैसे लोग ऐसे बयान देने के लिए ही लगाए गए हैं. उन्हें यह डर है कि जनता उन्हें इस बार खदेड़ देगी.

स्वतंत्र देव सिंह ने किया था यह ट्वीट
इसके पहले बीते दिन स्वतंत्र देव सिंह ने एक ट्वीट कर सपा पर वार किया था. "उन्होंने कहा था कि पूर्व की सरकारों ने विकास के नाम पर पश्चिम यूपी में एक ईंट भी नहीं लगवाई. भाजपा सरकार ने अनेकों एक्सप्रेस-वे और एयरपोर्ट जनता को समर्पित किए."

"सबकी पसंद हैं बाबा"
यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भाजपा के प्रचार को लेकर एक बड़ा ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया गया है. इसमें टीवी पर आने वाले विज्ञापनों की धुन पर गाना बना कर यह बताया जा रहा है कि यूपी के लिए बीजेपी क्यों जरूरी है. गाने में कहा गया है कि 'सबकी पसंद हैं बाबा!'

WATCH LIVE TV

Trending news