अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठकी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी की हालत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उसे सामुजायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिसकर्मी की हालत बिगड़ने की जानकारी जब डिप्टी सीएम पाठक हो हुई तो वह उसका हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: उन्नाव में लव जेहाद! मुस्लिम युवक ने 'गोलू' नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवाकर जाल में फंसाया, फिर यौन शोषण किया


पुलिसकर्मी जितेंद्र की अचानक बिगड़ी हालत
आपको बता दें, आज बदायूं में ज डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का दौरा था. इस दौरान पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मी जितेंद्र को डिप्टी सीएम की सुरक्षा में लगाया गया था. इस बीच अचानक जितेंद्र की हालत बिगड़ गई. इसके बाद तुरंत ही उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जब यूपी सीएम ब्रजेश पाठक को पुलिसकर्मी की हालत बिगड़ने की बात पता चली, तो उसे देखने के लिए वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए.


बीमार पुलिसकर्मी के सिर पर फेरा हाथ
बाताया जा रहा है कि बीमार पुलिसकर्मी से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम ने उसका हालचाल लिया और उसके सिर पर हाथ फेरते हुए सब ठीक हो जाने का हौसला दिया. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री का यह व्यवहार देख लोग काफी खुश हुए और उनकी तारीफ कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: Shamli News: स्कूल पहुंचने में 5 मिनट देरी से आगबबूला प्रिंसिपल बना हैवान, पिटाई से बच्चे की दोनों टांगे टूटीं


उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया कई जगहों का निरीक्षण
जानकारी के लिए बता दें आज उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बदायूं दौरा था. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. डिप्टी सीएम पाठक ने कलेक्ट्रेट सभागार में सरकार द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं के बारे में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए. उन्होंने सदर तहसील के रफियाबाद गांव की गऊशाला का निरीक्षण भी किया. 


इसके अलावा, ब्रजेश पाठक ने जिले के घटपुरी पीएससी का भी औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मरीजों से हालचाल जाना. इसके बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक कर योजनाओं के बारे में जानकारी ली और कई योजनाओं क़ा स्थलीय निरीक्षण कर जरूरी दिशा निर्देश दिए.


कानपुर से खौफनाक हत्या का लाइव फुटेज आया सामने, कमजोर दिल वाले न देखें यह वीडियो!