UP Election 2022: अपना दल ने यूपी चुनाव के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, देखें किन नेताओं का नाम?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1079873

UP Election 2022: अपना दल ने यूपी चुनाव के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, देखें किन नेताओं का नाम?

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के पहले चरण से पहले कई दलों ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस कड़ी में अपना दल (सोनीलाल) ने चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.

File photo

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के पहले चरण से पहले कई दलों ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस कड़ी में अपना दल (सोनीलाल) ने चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, उनके पति और कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल और अन्य लोग प्रचार करेंगे.

UP Chunav 2022: बसपा छोड़ सभी पार्टियां यूपी को जंगलराज में ढकेलने पर आमदा, मायावती ने विपक्ष पर लगाए और भी आरोप

अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) साथ उनके पति आशीष पटेल, महेश चौधरी, जमुना प्रसाद, नील रतन सिंह पटेल, पाकौरी लाल, आरबी सिंह पटेल,अवध नरेश वर्मा,रेखा वर्मा,राजकुमार पाल,अजीत सिंह बैसला,महेश चौधरी,मोहम्मद वकील,अहमद खान मंसूरी,जकीउल नासिर,नदीम अशरफ़ हैं.

देखें पूरी लिस्ट

fallback

 

बीजेपी के साथ गठबंधन में अपना दल
बता दें कि अपना दल (एस) भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में है और अनुप्रिया पटेल केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में अपना दल ने बीजेपी के साथ गठबंधन में 11 सीटों पर चुनाव लड़ा और नौ सीटों पर जीत हासिल की. वहीं अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल राज्य में एमएलसी हैं. 

राजभर VS राजभर: वाराणसी की शिवपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे ओपी राजभर, जानें इनके सामने होगा कौन?

स्वार सीट से हैदर अली खान को पार्टी का टिकट दिया
अपना दल (सोनेलाल) ने रविवार को रामपुर जिले की स्वार विधानसभा सीट से हैदर अली खान को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया. अपना दल (सोनेलाल) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राजेश पटेल ने रविवार को हैदर अली खान के स्वार विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने की जानकारी दी थी.

UP Election 2022: मायावती ने किया आगरा से चुनाव प्रचार के आगाज का ऐलान, 2 फरवरी को करेंगी जनसभा

WATCH LIVE TV

Trending news