Lucknow News: यूपी में एक बार फिर हुआ IAS अफसरों का ट्रांसफर, बदले वाराणसी के जिलाधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1425550

Lucknow News: यूपी में एक बार फिर हुआ IAS अफसरों का ट्रांसफर, बदले वाराणसी के जिलाधिकारी

UP IAS Officers Transfer: यूपी में एक बार फिर अफसरों का ट्रांसफर हुआ है. अब स. राज लिंगम वाराणसी के नए जिलाधिकारी होंने...

Lucknow News: यूपी में एक बार फिर हुआ IAS अफसरों का ट्रांसफर, बदले वाराणसी के जिलाधिकारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर अफसरों का ट्रांसफर (UP IAS Transfer) हुआ है. इस बार पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिलाधिकारी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. यूपी सरकार द्वारा जारी आदेश के मुताबिक हाथरस, बांदा, वाराणसी समेत कई जिलों के जिलाधिकारी बदले गए हैं. बता दें कि अब एस. राजलिंगम वाराणसी के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं. आपको बता दें कि 5 जिलों के जिलाधिकारी बदले गए हैं. इस लिस्ट में कुशीनगर, हाथरस, बदायूं , बांदा और वाराणसी जिले का नाम शामिल है. वहीं, वाराणसी के जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा को प्रयागराज का कमिश्नर बनाया गया है.

इन अफसरों के हुए तबादले
यूपी में आईएएस अफसरों के तबादले करने का आदेश जारी हुआ है. इसमें वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा का ट्रांसफर कर एस राज लिंगम को वाराणसी का नया जिलाधिकारी बनाया गया है. इसके अलावा दीपा रंजन को जिलाधिकारी बांदा, रमेश रंजन जिलाधिकारी कुशीनगर, मनोज कुमार जिलाधिकारी बदायूं , अर्चना वर्मा जिलाधिकारी हाथरस और अनुराग पटेल प्रतीक्षारत रखा गया है. 

आपको बता दें कि वाराणसी के नए डीएम एस राजलिंगम 2009 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. उनकी गिनती साफ-सुथरी छवि वाले तेज-तर्रार अफसरों में होती है. 
दरअसल, एस राजलिंगम को कुशीनगर से वाराणसी भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक उभ्भा कांड के बाद उन्हें सोनभद्र का जिलाधिकारी बनाकर भेजा गया था. बता दें कि राजलिंगम बेहद सामान्य परिवार से आते हैं. साउथ से आने की वजह से वह अंग्रेजी में ही ज्यादा संवाद करते हैं. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. जानकारी के मुताबिक राजलिंगम मूल रूप से तमिलनाडु के तिरुवली के निवासी हैं. 

यूपी में कई आईएएस अफसरों के हुए स्थांतरण...

1. एस राज लिंगम डीएम वाराणसी बनाए गए
2. दीपा रंजन डीएम बांदा बनी
3. अनुराग पटेल प्रतीक्षारत 
4. रमेश रंजन डीएम कुशीनगर 
5. मनोज कुमार डीएम बदायूं 
6. अर्चना वर्मा हाथरस डीएम

WATCH LIVE TV

Trending news