लोकगायिका नेहा सिंह राठौर पहलवानों के अखाड़े में कूदीं, यूपी में का बा के बाद मेडल पर वार
Advertisement

लोकगायिका नेहा सिंह राठौर पहलवानों के अखाड़े में कूदीं, यूपी में का बा के बाद मेडल पर वार

Neha Singh Rathore New Song : लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर अपने नए गाने से सरकार पर हमला बोला है. नेहा सिंह राठौर का नया गाना 'मेडल बहे गंगा धाए ऐ सेंगोल सरकार' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

नेहा सिंह राठौर फाइल फोटो

Neha Singh Rathore New Song : दिल्‍ली में प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को किसानों का समर्थन मिला था. अब लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने भी पहवानों के प्रदर्शन का अपने गाने में जिक्र किया है. नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर अपने नए गाने से सरकार पर हमला बोला है. नेहा सिंह राठौर का नया गाना 'मेडल बहे गंगा धाए ऐ सेंगोल सरकार' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नेहा सिंह राठौर ने एक तरफ पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर सरकार पर तंज कसा है तो वहीं नए संसद भवन को लेकर भी निशाना साधा है. 

मोदी सरकार को सेंगोल सरकार कह रहीं 
नेहा सिंह राठौर ने कहा कि 9 साल में कई लोग बेरोजगार हो चुके हैं. सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आपका आभार होगा अगर आपर अपनी कुर्सी खाली कर दें. नेहा सिंह ने कहा कि देश के लिए मेडल लानी वाली बेटियों के साथ गलत हो रहा है. धरने के बाद भी कार्रवाई न होने पर वह मेडल गंगा में बहाने पर मजबूर हो रहे हैं. इन सबके लिए जिम्‍मेदार कौन है. गाने में नेहा सिंह राठौर मोदी सरकार को सेंगोल सरकार के नाम से पुकार रही हैं. 

पहले भी सरकार पर साध चुकी हैं निशाना 

बता दें कि नेहा सिंह राठौर इससे पहले भी अपने गानों से सरकार पर निशाना साध चुकी है. कानपुर में मां-बेटी की जलकर मौत मामले में भी नेहा सिंह राठौर ने गाना गाकर यूपी सरकार पर निशाना साधा था. इस मामले में यूपी पुलिस ने नेहा सिंह राठौर के खिलाफ नोटिस भी भेजा था. इसको लेकर नेहा सिंह राठौर सुर्खियों में थी. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती भी होना पड़ा था. 

WATCH: अखिलेश यादव का भाजपा पर निशाना, बीजेपी के लोगों को बताया यूपी का सबसे बड़ा माफिया

Trending news