UP MLC Election: सपा प्रत्याशी ना बनाए जाने पर इमरान मसूद का छलका दर्द, बोले- एमएलसी नहीं बन सके तो...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1212914

UP MLC Election: सपा प्रत्याशी ना बनाए जाने पर इमरान मसूद का छलका दर्द, बोले- एमएलसी नहीं बन सके तो...

सपा द्वारा एमएलसी प्रत्याशी ना बनाए जाने पर भी बात की. दरअसल, इमरान मसूद (Imran Masood) को पूरी उम्मीद थी कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उन्हें एमएलसी जरूर बनाएंगे. लेकिन उनके सपनों पर पानी फिर गया. 

UP MLC Election: सपा प्रत्याशी ना बनाए जाने पर इमरान मसूद का छलका दर्द, बोले- एमएलसी नहीं बन सके तो...

नीना जैन/सहारनपुर: सहारनपुर में इन दिनों कुछ शरारती तत्व सोशल मीडिया पर दोनों समुदाय को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए वीडियो और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी को लेकर सपा नेता इमरान मसूद बुधवार को जिले के पुलिस अधिकारियों से मिले. साथ ही जिले की अमन शांति को खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इमरान मसूद का कहना है कि कुछ लोग सहारनपुर जिले का नाम खराब करना चाहते हैं. हम उन्हें किसी हद तक कामयाब नहीं होने देंगे. 

वहीं, सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद फैलाने वालों को सख्त चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि जो भी शख्स जिले का माहौल खराब करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने कहा कि हाल ही के दिनों में माहौल खराब करने वाले कई लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. 

वलीउल्लाह की फांसी के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील पर कही ये बात 
इस दौरान सपा नेता इमरान मसूद ने जमीयत उलेमा ए हिंद द्वारा आतंकी वलीउल्लाह की फांसी के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील किये जाने वाले मामले पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि ये सवाल जमीयत से ही पूछना बेहतर होगा. हालांकि, इमरान मसूद ये कहते हुए दिखे कि कानून ने सबको अपने हक का इस्तेमाल करने का अधिकार दिया है. 

एमएलसी नहीं बन सके तो...
इस दौरान सपा द्वारा एमएलसी प्रत्याशी ना बनाए जाने पर भी बात की. दरअसल, इमरान मसूद को पूरी उम्मीद थी कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उन्हें एमएलसी जरूर बनाएंगे. लेकिन उनके सपनों पर पानी फिर गया. सपा ने आजम खान के खास सहारनपुर के शाहनवाज खान को एमएलसी प्रत्याशी बनाया है. सपा से एमएलसी ना बनने का दर्द छलका तो जरूर, लेकिन इमरान उस दर्द को अंदर ही अंदर पी गए. इमरान ने कहा कि यह सब मुक्कदर की बात है. एमएलसी नहीं बन सके, तो कोई बात नहीं. हम आगे भी पार्टी के साथ खड़े रहेंगे. 

कांग्रेस छोड़ सपा का थामा था दामन 
आपको बताते चलें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़कर सपा जॉइन की थी. वे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव थे. इमरान मसूद खुद के लिए और अपने कुछ चहेतों के लिए सहारनपुर से तीन से चार टिकट चाह रहे थे, लेकिन सपा ने इमरान मसूद की झोली में सिर्फ एक ही टिकट डाला था. सरकार बनने के बाद इमरान को कहीं ना कहीं एडजस्ट करने की बात हुई थी. सरकार नहीं बनी तो इमरान मसूद को उम्मीद थी कि एमएलसी तो वो बन ही जायेंगे. फिलहाल उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news