वाराणसी: दुल्हन को पहनाने जा रहा था वरमाला, तभी पहुंची प्रेमिका, दिखाया दूल्हे के नाम का टैटू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1251768

वाराणसी: दुल्हन को पहनाने जा रहा था वरमाला, तभी पहुंची प्रेमिका, दिखाया दूल्हे के नाम का टैटू

जौनपुर से वाराणसी पहुंची बारात में सारे रीति-रिवाज बड़े ही धूमधाम से किए जा रहे थे. जय माल के समय दूल्हे की प्रेमिका ने पहुंचकर पूरा माहौल ही बदल दिया. दूल्हे की प्रेमिका ने हंगामा शुरू कर सबूत के तौर पर अपना हाथ दिखाया. जिस पर दूल्हे के नाम का टैटू बना हुआ था, जिससे शादी ही टूट गई. 

सांकेतिक फोटो.

जयपाल/वाराणसी: वाराणसी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां जय माल के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे तो दूल्हे की प्रेमिका ने स्टेज पर ही हंगामा शुरू कर अपने संबंधों का हवाला देकर आरोप लगाया तो बारातियों में हड़कंप मच गया. युवती ने पुलिस को भी बुला लिया जिससे एक-एक कर डर के मारे सारे बाराती निकल लिए. 

शुक्रवार की रात जौनपुर से वाराणसी पहुंची बारात में सारे रीति-रिवाज बड़े ही धूमधाम से किए जा रहे थे. जय माल के समय दूल्हे की प्रेमिका ने पहुंचकर पूरा माहौल ही बदल दिया. दूल्हे की प्रेमिका ने हंगामा शुरू कर सबूत के तौर पर अपना हाथ दिखाया. जिस पर दूल्हे के नाम का टैटू बना हुआ था, जिससे शादी ही टूट गई. 

सात फेरे लेने से पहले जय माल की रस्म के दौरान प्रेमिका के आने से खलबली मच गई. युवती ने दूल्हे पर अपने प्रेम संबंध का हवाला दिया कि धोखा देकर यह शख्स दूसरी शादी कर रहा है। युवती वहां खूब हो-हल्ला करने लगी साथ ही उसने 112 नंबर डायल कर पुलिस को भी सूचना दे दी. पुलिस ने आकर मौके पर शादी रुकवा दी। शादी में खलल पड़ते ही घर में सन्नाटा छा गया.

दरअसल यह पूरी घटना मिर्जामुराद थाने के खजूरी पुलिस चौकी के अंतर्गत पड़ने वाले वाराणसी-इलाहाबाद हाईवे के किनारे एक गांव में जौनपुर जिले के केराकत (थाना गद्दी) क्षेत्र से आई बारात की है. बारात आई बड़ी धूमधाम से थी और उसका स्वागत भी हुआ पर जैसे ही जय माल की रस्म शुरू हुई पूरी तस्वीर ही बदल गई. स्टेज पर प्रेमिका ने पहुंचकर सभी को अचंभित कर दिया.  

युवती ने दूल्हे पर गंभीर आरोप लगाए और अपने प्रेम संबंधों का हवाला दिया. युवती ने बताया कि दोनों ने पहले ही कोर्ट मैरिज भी कर रखी है और उसने दूल्हे के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है. युवती ने सभी को अपने हाथ का टैटू दिखाया. उसने कहा कि वह युवक को बार-बार फोन कर रही थी और वह फोन नहीं उठा रहा था इसलिए मुझे यहां तक आना पड़ा. इतनी बात सुनते ही बारातियों का जो जोश ठंडा पड़ गया. पूरा माहौल मातम जैसा हो गया. युवती के सख्त तेवर देख लड़की के घरवाले हतप्रभ रह गए.

अंत में यह शादी रोकनी पड़ी. उल्लास के इस मौके पर इतना बड़ा धमाका होने से लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे के परिजनों को बंधक बनाकर हर्जाना वसूलने की बात कही. पुलिस दूल्हे व युवती को लेकर थाने आई। बाद में दोनों को छोड़ दिया गया. जिस लड़की के घर दूल्हा बारात लेकर गया था वह लड़की रोते-रोते बदहवास हो गई. कन्या पक्ष के घर में जैसे मातम सा छा गया. थाना प्रभारी के अनुसार इस मामले में किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं दी गई है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news