सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर के एक छोटे से गांव के रहने वाले वासु वत्स ने जिले के साथ-साथ प्रदेश का भी नाम रोशन किया है. वासु का सेलेक्शन भारतीय अंडर-19 क्रिकेट में हो गया है. उनके चयन से क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है. बता दें कि वासु जिले के इकलौते खिलाड़ी हैं, जिनका चयन अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माता-पिता दोनों शिक्षक 
वासु वत्स गंगोह क्षेत्र के छोटे से गांव बेरखेड़ी के रहने वाले हैं. उनके पिता सुनील कुमार प्रधानाध्यापक हैं. जबकि मां नीरज सरकारी स्कूल में टीचर हैं. बता दें कि वासु दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. वासु के पिता ने बेटे की सफलता का श्रेय गंगोह के विश्वामित्र क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट कोच विनय कुमार व उनकी टीम को दिया है. उन्होंने बताया कि वासु शुरू से ही क्रिकेट में रुचि रखता था. बचपन से ही क्रिकेट का जुनून उसके मन में था. वह अक्सर कहता था कि एक दिन अपने अपने क्षेत्र का और देश का नाम रोशन करेगा. 


स्टूडेंट्स को 1 लाख का टैबलेट और 9 हजार का स्मार्टफोन देगी योगी सरकार,आया बड़ा अपडेट


क्रिकेट के लिए जूनून झलकता है- कोच विनय 
वहीं, वासु के कोच विनय कुमार ने बताया कि वासु बाकी बच्चों के मुकाबले अधिक मेहनत करता था. क्रिकेट को लेकर उसमें एक अलग ही जुनून है. इसका नतीजा है कि उसका सेलेक्शन भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है. वासु ने पूरी अकादमी को गौरवान्वित होने का मौका दिया है. वासु की सफलता से क्षेत्र के बाकी युवाओं को प्रेरणा मिलेगी. 


जब योगी बोले 'बताओ किसे सजा देनी है'- जानें योगी के जमीनी जुड़ाव के पांच रोचक किस्से


WATCH LIVE TV